बोलरो-ट्रेक्टर दुर्घटना में पांच घायल

बोलरो-ट्रेक्टर दुर्घटना में पांच घायल
बोलरो-ट्रेक्टर दुर्घटना में पांच घायल

Khushal Singh Bhati | Updated: 23 Sep 2019, 11:35:17 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

बोलरो-ट्रेक्टर दुर्घटना में पांच घायल


- 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को लाया गया जालोर, 2 निजी वाहनों से रवाना
जालोर. थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानीवाड़ा मोड़ पर रविवार शाम को एक सड़क हादसे में पांच जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पत्थरों से भरा ट्रेक्टर और बोलरो के बीच यह दुर्घटना हुई। बोलेरो जालोर की तरफ आ रही थी इस दौरान ट्रेक्टर से यह टक्कर हो गई। जिससे बोलेरो पलट गई और ट्रेक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया। 108 एंबुलेंस के ईएमटी पुरुषोत्तम गर्ग ने बताया कि हादसे में घायल जोगेश कुमार, नीबगिरी और मदन को जालोर के अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। शेष दो घायल निजी वाहनों से उपचार को रवाना हुए। इधर, हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटनाक्रम के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे यातायात व्यवस्था कुछ समय तक बाधित रही।
नगरपरिषद की नजरअंदाजी से जोखिम में जान
- रविवार शाम को ऑयल मिल के पास एक बुजुर्ग को बेसहारा पशु ने फिर लिया चपेट में, सिर में गंभीर चोट किया रेफर
जालोर. नगरपरिषद की ओर से बेहसहारा और आवारा पशुओं के खिलाफ अभियान चलाने की कागजी घोषणाएं आमजन के लिए मुसीबत का कारण बनी हुई है। हर दूसरे दिन इन मवेशियों के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। भीड़ भाड़ वाले इलाकोंं में इन मवेशियोंं के चलते राहगीर चोटिल भी हो रहे हैं। रविवार शाम को ऑयल मिल के समीप अपने गांव सरदारगढ़ जा रहे बुजुर्ग किस्तुराराम को इसके दुपहिया वाहन को चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। घायल के सिर पर गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया मामले में खास बात यह है कि नगरपरिषद की ओर से सड़क पर घूम रहे पशुओं के खिलाफ अभियान चलाने की बार बार घोषणाएं की जा रही है, लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है। इन पशुओं के चलते अक्सर लोग चोटिल होते है। इन पशुओं से कई लोग तो इस कदर चोटिल हो चुके हैं तो पिछले काफी समय से अस्पताल में उपचार भी ले रहे हैं, लेकिन इतनी गंभीर समस्या होने के बाद भी अब तक नगरपरिषद की ओर से समस्या का स्थायी समाधान नहीं किया जा रहा है।..१२

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned