scriptबादनबाड़ी में एक ही रात में पांच आस्था स्थल बने चोरों का निशाना, गिरफ्तारी नहीं | Five nights of thieves in Badnabari, target of thieves, not arrest | Patrika News
जालोर

बादनबाड़ी में एक ही रात में पांच आस्था स्थल बने चोरों का निशाना, गिरफ्तारी नहीं

6 मकानों के भी ताले टूटे, नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी

जालोरJun 22, 2019 / 11:18 am

Khushal Singh Bati

jalore

6 मकानों के भी ताले टूटे, नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी

आहोर. क्षेत्र के बादनवाड़ी गांव में चोरों ने एक ही रात में पांच आस्था स्थलों को निशाना बनाया।गांव के छह मकानों के भी ताले तोड़े तथा नकदी, लाखों रुपए मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण व सामान चुरा ले गए। जानकारी के अनुसार रात्रि में चोरों द्वारा गांव में स्थित माताजी मंदिर, रामदेव मंदिर, मेघवालों का वास स्थित रामदेव मंदिर तथा जैन मंदिर वहीं जोगसिंह राजपूत, कांतिलाल सुथार, मदनलाल माली, उत्तमचंद जैन तथा दो अन्य मकानों में ताले तोड़कर सामान चुराया।माताजी मंदिर से चांदी के आठ छत्र करीब एक किलो वजनी, चांदी के दो मुकुट करीब आधा किलो वजनी, सोने की दो कंठी करीब डेढ़ तोला वजनी तथा सोने की दो नथ करीब आधा तोला वजनी चुराकर ले गए। रामदेव मंदिर, मेघवालों का वास स्थित रामदेव मंदिर तथा महादेव मंदिर में ताले तोड़े तथा सारा सामान इधर-उधर बिखेर दिया। इसी तरह जैन मंदिर के भी ताले तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन इसमें वे कामयाब नहीं हो पाए। चोर जोगसिंह राजपूत के मकान में से 18 ग्राम वजनी सोने की दो चैन, 10 ग्राम वजनी सोने की दो अंगुठी, चांदी के 10 सिक्के तथा 10 हजार नकद, मदनलाल माली के मकान में से 10 हजार नकद तथा अन्य मकानों में सेंधमारी कर नकदी, सोने-चांदी के जेवरात तथा अन्य सामान चुराकर ले गए। सूचना मिलने पर शुक्रवार सवेरे पुलिस उप अधीक्षक जयदेव सिहाग, एसआई पबाराम मीणा ने मौका मुआयना किया।
शिथिलता बरत रही पुलिस
पुलिस की शिथिलता के कारण अपराध बढ़ रहे हंै। कई महीनों पूर्व घटित लूट व हत्या समेत दर्जनों चोरी की वारदातों का अभी तक राजफाश नहीं हो पाया है। इन मामलों को लेकर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है वहीं आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर है।पुलिस की नाकामी को लेकर आमजन में रोष व्याप्त है।
एक साथ वारदातों से लोगों में भय
क्षेत्र में पिछले लंबे समय से जारी चोरियों का सिलसिला अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है तथा चोर बेखौफ होकर लगातार क्षेत्र के गांवों में सेंधमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
बादनवाड़ी गांव में गुरुवार रात एक साथ कई जगह हुई चोरी की वारदातों से लोगों में भय व्याप्त हो गया।

Home / Jalore / बादनबाड़ी में एक ही रात में पांच आस्था स्थल बने चोरों का निशाना, गिरफ्तारी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो