scriptबीडीओ के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक | formar MLA says- improve the system | Patrika News

बीडीओ के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक

locationजालोरPublished: Jul 04, 2019 07:23:54 pm

https://www.patrika.com/state-news/

jalore

formar MLA says- improve the system

आहोर(जालोर). कस्बे में सुलभ कॉम्पलेक्स के सुचारू संचालन तथा व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की मांग करते हुए पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित ने बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत समिति में प्रदर्शन किया। बीडीओ के सामने धरना देकर रोष जताया।
पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ता विकास अधिकारी लक्ष्मणसिंह सांदू के समक्ष उनके कक्ष में फर्श पर बैठे तथा रोष जताते हुएमांग रखी।पूर्व विधायक राजपुरोहित ने बताया कि करीब २२ लाख की सरकारी राशि खर्च कर आमजन की सुविधा के लिए सुलभ कॉम्पलेक्स का निर्माण करवाया गया है, लेकिन संचालन सुचारू रूप से नहीं हो पा रहा। कॉम्पलेक्स पर ताला जड़ा हुआ है तथा गंदगी पसरी हुई है। पानी का कनेक्शन नहीं होने से समस्या रहती है। सुलभ कॉम्पलेक्स के संचालन को टेंडर तक नहीं दिया गया।कभी शुरू तो कभी बंद रहता है। विकास अधिकारी ने पंद्रह दिनों में पानी समेत अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।पूर्व विधायक ने चेतावनी दी कि ऐसा नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा।
टैंकर से कर रहे जलापूर्ति
उधर, सरपंच डॉ. मंजू मेघवाल ने बताया कि सुलभ कॉम्पलेक्स वर्तमान में शुरू है। सुलभ कॉम्पलेक्स में जल कनेक्शन नहीं होने के कारण ग्राम पंचायत की ओर से टैंकरों से जलापूर्ति की जा रही है।जल कनेक्शन के लिए करीब छह माह पूर्व फाइल जलदाय विभाग में जमा करवाई थी, लेकिन अभी तक विभाग की ओर से जल कनेक्शन जारी नहीं किया गया है। ग्राम पंचायत की ओर से टेंडर प्रक्रिया भी की गई थी, लेकिन कोई टेंडर लेने के लिए नहीं पहुंचा। ग्राम पंचायत की ओर से सुलभ कॉम्पलेक्स के संचालन को लेकर कार्मिक लगाया हुआ है।
वर्तमान विधायक की सफाई
जालोर : बैंक से दिनदहाड़े 14.35 लाख रुपए से भरा बैग पार

https://www.patrika.com/jalore-news/crossed-a-bag-full-of-rs-14-35-lakh-from-the-bank-4782395/

आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने बताया कि वर्तमान में सुलभ कॉम्पलेक्स शुरू है। करीब दो माह पूर्व सुलभ कॉम्पलेक्स शुरू नहीं होने की सूचना मिलने पर सरपंच को अवगत करवाया था। इसके बाद ग्राम पंचायत की ओर से टैंकरों से पानी की व्यवस्था की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो