scriptअपहरण के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused arrested in kidnapping case | Patrika News

अपहरण के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

locationजालोरPublished: May 16, 2022 08:42:09 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– भगवैया युवती के बारे में जानकारी जुटाने को दिया था वारदात को अंजाम

- भगवैया युवती के बारे में जानकारी जुटाने को दिया था वारदात को अंजाम

– भगवैया युवती के बारे में जानकारी जुटाने को दिया था वारदात को अंजाम


भीनमाल. शहर के कृषि मंडी रोड पर एक व्यक्ति का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेजा। वहीं घटना में प्रयुक्त वाहन को बरामद करने का पुलिस प्रयास कर रही है। पुलिस निरीक्षक लक्ष्मणसिंह चंपावत ने बताया कि नयावाड़ा निवासी जसाराम कलबी ने 7 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि छह मई को वह घर पर था, उस दौरान सांचौर पुलिस थाना क्षेत्र के हाड़ेचा के कलबियों को गोलिया निवासी गणेश पुत्र विरमाराम कलबी, राजु उर्फ तलसाराम पुत्र अजबाराम कलबी, डामराराम पुत्र नवाराम कलबी, चुन्नाराम पुत्र जगताराम कलबी व ललित कुमार कलबी ने उसका अपहरण कर लिया, उसके बाद आरोपियों ने उसे सांचौर के मामा कॉलोनी के एक रूम में लेकर गए, वहां पर उसके साथ बेहरमी से मारपीट की। फिर उसे सांचौर चार रास्ता पर छोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एसआई जगतसिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं ललित कुमार को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था।
हाड़ेचा से युवती को भगाने की रंजिश को लेकर किया था अपहरण व मारपीट
पुलिस ने बताया कि हाड़ेचा के कलबियों का गोलिया निवासी एक युवती शादी के दो दिन पूर्व सामान लेने के लिए बाजार गई थी, जो लापता हो गई। सांचौर पुलिस थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज है। युवती के परिजनों ने जैलातरा निवासी कृष्ण कुमार कलबी पर युवती का अपहरण का अंदेशा जताते हुए अपने स्तर पर ही तलाश शुरू की। नयावाड़ा निवासी जसाराम युवती को भगाने का आरोपी कृष्ण कुमार से परिचित था। युवती के परिजन जसाराम से युवती व आरोपी कृष्ण कुमार के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसका अपहरण कर सांचौर ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की। जिस पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं वाहन चालक व घटना में प्रयुक्त वाहन को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

सडक़ हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
– थाना क्षेत्र के खारा व जोगावा के बीच तूफान व बाइक की टक्कर
फोटो संख्या 15 लगाएं
आहोर. थाना क्षेत्र के खारा व जोगावा के बीच रविवार रात को तूफान व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बाइक चालक शंखवाली नवाराम देवासी (24) पुत्र भूराराम कृषि कार्य के लिए आहोर आया था तथा रात्रि करीब आठ बजे वह वापस खाद-बीज लेकर बाइक पर शंखवाली जा रहा था। तभी खारा व जोगावा के बीच सामने से आ रही तूफान गाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए आहोर से सुमेरपुर रेफर किया गया तथा सुमेरपुर से भी आगे रेफर किया गया। लेकिन उसकी बीच रास्ते में ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो