बाहर से बुलाए अतिथि और गांव के सरपंच की अनदेखी

बाहर से बुलाए अतिथि और गांव के सरपंच की अनदेखी
बाहर से बुलाए अतिथि और गांव के सरपंच की अनदेखी

Jitesh kumar Rawal | Publish: Sep, 02 2019 04:52:10 PM (IST) | Updated: Sep, 02 2019 04:53:12 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan.news

स्कूल ने आमंत्रण पत्रिका में नाम तक नहीं छपवाया, ग्रामीणों ने लगाया खेलकूद में राजनीति का आरोप


आहोर. समीपवर्ती हरजी गांव में रविवार को शुरू हुई जिलास्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में स्कूल प्रशासन ने सरपंच की उपेक्षा की। यहां तक कि आमंत्रण पत्रिका में नाम तक नहीं छपवाया। इससे ग्रामीणों में रोष रहा।
जानकारी के अनुसार हरजी में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह मेंं विद्यालय प्रशासन की ओर से सरपंच को आमंत्रित नहीं करने तथा आमंत्रण पत्रिका में उनका नाम नहीं लिखने पर रोष जताया गया। ग्रामीणों ने समारोह से पूर्व विद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया। इधर, प्रधानाचार्य सुरेशकुमार कुटल ने बताया कि ऐसा भूलवश हुआ है। गलती से सरपंच समेत अन्य अतिथियों के नाम आमंत्रण पत्रिका में नहीं छप पाए। जिस पर नवीन आमंत्रण पत्रिका छपवाकर नाम लिखवा दिए हैं।


खेल की भावना से खेलने का आह्वान
हरजी के राउमावि में रविवार को समारोहपूर्वक शुभारंभ हुआ। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सवाराम पटेल व उपखंड अधिकारी प्रमोदकुमार का आतिथ्य रहा। विशिष्ट अतिथि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, सेवादल के जिला मुख्य संगठक वीरेन्द्र जोशी, मोतीराम प्रजापत समेत गणमान्य लोगों ने झंडारोहण किया। अतिथियों ने कहा कि खेलों से आपसी प्रेम व भाईचारे की भावना विकसित होती है। खेल की भावना से खेलने की बात कही।


हैंडबॉल में हुए रोचक मुकाबले
हरजी में इस बार 64वीं जिला स्तरीय हैण्डबॉल प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। स्कूल स्तरीय 17 व 19 वर्ष छात्र वर्ग खेलकूद में प्रथम दिन विभिन्न टीमों के बीच रोचक मुकाबले हुए। खेल प्रेमियों का जमावड़ा रहा। लोग दिनभर मुकाबला देखने के लिए मैदान पर जमे रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned