सांचौर के हिट एंड रन मामले में ये कह रही पुलिस...पढ़ें पूरी खबर

सांचौर के हिट एंड रन मामले में ये कह रही पुलिस...पढ़ें पूरी खबर
सांचौर के हिट एंड रन मामले में ये कह रही पुलिस...पढ़ें पूरी खबर

Dharmendra Ramawat | Updated: 14 Jul 2019, 05:32:05 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सांचौर. शहर में दिन दहाड़े वाहन से कुचलने से तीन लोगों की मौत के मामले में पुलिस सात दिन बाद भी आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। मजे की बात यह है कि पुलिस ने पीडि़त पक्ष के बयान के आधार पर मामला धारा ३०४-ए में दर्ज तो कर लिया, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले युवक अभी भी फरार हैं। ऐसे में पुलिस आरोपियों की फरारी का बहाना बनाकर मामले को टालती नजर आ रही है। जबकि हिट एंड रन मामले के बाद स्थानीय पुलिस आरोपियों को जल्द पकडऩे का दावा कर रही थी। ऐसे में पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मिलीभगत के भी आरोप लग रहे हैं।
पुलिस जता रही अनभिज्ञता
हिट एंड रन मामले में लग्जरी गाड़ी कोटड़ा उपसरपंच पूनमाराम बिश्नोई की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फुटेज में इस लग्जरी गाड़ी में महिपाल पुत्र सत्यपाल बिश्नोई व वाहन मालिक के भांजे मनोहरलाल के भी सवार होने की जानकारी सामने आई है। वाहन में सवार ये दोनों व्यक्ति हादसे के बाद सुरक्षित बच गए और घटना स्थल से फरार हो गए। शेष पांच व्यक्ति सुरेश पुत्र भागीरथराम बिश्नोई निवासी बलाना, अशोक पुत्र किशनाराम बिश्नोई निवासी सरनाऊ, दिनेश पुत्र पूनमचंद बिश्नोई निवासी कोटड़ा, शैतान पुत्र सुखराम बिश्नोई निवासी धनेरिया, किशोर पुत्र सदराम बिश्नोई निवासी जाखल घायल हो गए थे जो कमालपुरा स्थित निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद फरार हो गए थे। इसको लेकर पुलिस भी अनभिज्ञता जताती रही। जबकि पांचों घायलों का पुलिस ने बयान लेकर नाम दर्ज किया था। वहीं अब पुलिस आरोपियों के दक्षिण भारत के चैन्नई व मुंबई की ओर से भागना बता रही है।
हादसे को लेकर उठ रहे सवाल
- हिट एंड रन की वारदात के सात दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी व जांच में देरी की वजह?
- शहर के सीसीटीवी कैमरों में गाड़ी की फुटेज कैद होने के बावजूद पुलिस इसे सबूत के रूप में जुटाने में परहेज क्यों कर रही है?
- मामले में जब्त वाहन के मालिक से पूछताछ चालक की गिरफ्तारी के प्रयास क्यों नहीं हुए?
इनका कहना...
मामले की जांच सांचौर सीआई कर रहे हैं। पुलिस ने वाहन मालिक से फोन पर बात की है। वाहन चालक सहित अन्य युवकों के चैन्नई भागने की जानकारी सामने आई है। पुलिस कार्रवाई को लेकर गंभीर है।
- नरेन्द्रकुमार शर्मा, डीएसपी, सांचौर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned