scriptPOLICE ACTION: वैन में अवैध रूप से भरी शराब बरामद | Illegal liquor recovered in van, one arrest | Patrika News

POLICE ACTION: वैन में अवैध रूप से भरी शराब बरामद

locationजालोरPublished: Oct 15, 2019 07:48:05 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan-news

POLICE ACTION: वैन में अवैध रूप से भरी शराब बरामद

POLICE ACTION: वैन में अवैध रूप से भरी शराब बरामद

अवैध रूप से शराब परिवहन का काम जोरों पर, वैन में अवैध रूप से भरी शराब बरामद, एक गिरफ्तार


रानीवाड़ा. क्षेत्र में इन दिनों अवैध रूप से शराब परिवहन का काम जोरों पर चल रहा है। पुलिस ने गत दिनों भी एक वैन में शराब परिवहन कर रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने गश्त के दौरान जारडा के समीप से एक वैन बरामद कर अवैध रूप से भरी शराब जब्त की। मामले में वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस के अनुसार एएसआइ देवाराम के निर्देशन में हैड कांस्टेबल हरिराम मय जाब्ता ने जारडा में जोधपुर पासिंग वैन में भरी शराब बरामद की। निम्बोड़ा (कालन्द्री-सिरोही) निवासी वाहन चालक पूनमसिंह पुत्र जबरसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर वाहन में भरी 60 पेटी देसी शराब के कर्टन जब्त किए।

अरणाय को सरनाऊ से अलग रखने की मांग
जालोर. सांचौर क्षेत्र के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर अरणाय गांव को सांचौर पचायत समिति में ही रखने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि नवसृजित सरनाऊ पंचायत समिति में अरणाय को जोडऩे का प्रस्ताव बनाया गया है, लेकिन इससे समस्या होगी। अरणाय से सरनाऊ जाने के लिए कोई सीधा रास्ता नहीं है। सांचौर से ही जाना पड़ता है। ग्रामीणों को राहत देने के लिए अरणाय को ही पंचायत समिति बनाया जाए या सांचौर में ही रखने की दरकार है।

सुथार समाज का वार्षिकोत्सव मनाया
आहोर. मुम्बई में विश्वकर्मा वंश सुथार सेवा संस्थान विरार का प्रथम वार्षिकोत्सव एवं स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया।विश्वकर्मा वंश सुथार सेवा संस्थान के कार्यकारी सचिव अशोक हेमराज सोलंकी ने बताया कि सम्मेलन में शंकरलाल गहलोत, लक्ष्मीचंद सेतुआ समेत गणमान्य लोगों ने समाज विकास, सामाजिक एकजुटता पर बल दिया। सम्मेलन में समाज विकास पर विचार मंथन किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो