व्यवस्था सुधारने पर विचार-मंथन

 पुलिस थाना परिसर में सोमवार को शांति समिति सदस्यों की बैठक पुलिस उप अधीक्षक निरंजन कुमार की अध्यक्षता में हुई

By: शंकर शर्मा

Published: 29 Jun 2015, 11:46 PM IST

भीनमाल । पुलिस थाना परिसर में सोमवार को शांति समिति सदस्यों की बैठक पुलिस उप अधीक्षक निरंजन कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए विचार-मंथन हुआ।

बैठक में पुलिस निरीक्षक अशोक आंजणा ने उपस्थित नागरिकों को शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने व कानून व्यवस्था बनाए रखने की सहयोग की बात कही। बैठक में शेखर व्यास ने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था दिनों-दिन बिगड़ रही है। हाथ ठेले वाले यातायात व्यवस्था में बाधक बने हुए है। उन्होंने कहा कि हाथ ठेले वाले को खड़ा रहने के लिए एक निश्चित स्थान तया किया जाना चाहिए। पूर्व पालिकाध्यक्ष जीएम परमार व भाजपा नगर अध्यक्ष भरतसिंह भोजाणी ने जुंजाणी बस स्टैण्ड को नीलकण्ठ महादेव मंदिर के समीप स्थानांतरण करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि जुंजाणी बस स्टैण्ड पर हर समय यातायात जाम लगा रहता है। वहां से गुजरना किसी चुनौती से कम नहीं है। इसके अलावा बाजार मे भी यातायात व्यवस्था बिगड़ी हुई है। सुरेश बंजारा ने दुकानदारों की ओर से दुकानों के आगे किए जाने वाले अतिक्रमण को हटाने की बात कही। ओटाराम मेघवाल ने शराब की दुकानों पर देररात तक हो रही शराब बिक्री बंद करने की मांग की। इस मौके तहसीलदार विशनाराम देवड़ा, पालिका उपाध्यक्ष जयरूपाराम माली, खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल, प्रेमाराम पटवारी, भंवरू खां, रणजीतमल परमार, शौकत अली बैहलीम, महादेवाराम घांची, जोरावरसिंह राव, दिनेश बंजारा, पारसमल घांची, कोलचंद सोनी, जेठाराम माली व रसीद खां सहित कई लोग मौजूद थे।
शंकर शर्मा
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned