भीषण हादसाः तेज रफ्तार कार ने छह बच्चों को कुचला, पांच की मौत

जालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार शाम को कार ने टक्कर मार दी।

By: kamlesh

Published: 24 Mar 2021, 07:13 PM IST

जालोर/सरनाऊ। जालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार शाम को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 छात्राओं और 2 छात्रों की मौत हो गई। सभी मृतक कक्षा 9 और 10 के विद्यार्थी थे और स्कूल से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान दांतवाड़ा से करड़ा की तरफ जाते समय कार से पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बच्चों की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज थी और टक्कर के बाद कार खेत में जा घुसी। इस हादसे में रमीला (13) पुत्री जामताराम देवासी, रवीना (14) पुत्री रतनाराम देवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश कुमार (14) पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम (14) कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व वर्षा (35) पुत्री रतनाराम की मौत हुई। हादसे मेे कमला और वीणा की हालत गंभीर है, जिन्हें सांचौर रेफर किया गया है।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, कलक्टर मौके पर पहुंचे
घटना के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और रास्ते पर जाम लगा दिया। जिला कलक्टर अंशुल गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की।

हादसे पर सीएम गहलोत ने जताया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालौर जिले में बच्चों की मौत पर दुःख जताया है। गहलोत ने कहा, जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned