scriptभीषण हादसाः तेज रफ्तार कार ने छह बच्चों को कुचला, पांच की मौत | jalore road accident in Five Children Killed | Patrika News

भीषण हादसाः तेज रफ्तार कार ने छह बच्चों को कुचला, पांच की मौत

locationजालोरPublished: Mar 24, 2021 07:13:50 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार शाम को कार ने टक्कर मार दी।

jalore road accident in Five Children Killed

जालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार शाम को कार ने टक्कर मार दी।

जालोर/सरनाऊ। जालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार शाम को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 छात्राओं और 2 छात्रों की मौत हो गई। सभी मृतक कक्षा 9 और 10 के विद्यार्थी थे और स्कूल से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान दांतवाड़ा से करड़ा की तरफ जाते समय कार से पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बच्चों की मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज थी और टक्कर के बाद कार खेत में जा घुसी। इस हादसे में रमीला (13) पुत्री जामताराम देवासी, रवीना (14) पुत्री रतनाराम देवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश कुमार (14) पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम (14) कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व वर्षा (35) पुत्री रतनाराम की मौत हुई। हादसे मेे कमला और वीणा की हालत गंभीर है, जिन्हें सांचौर रेफर किया गया है।
ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, कलक्टर मौके पर पहुंचे
घटना के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और रास्ते पर जाम लगा दिया। जिला कलक्टर अंशुल गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की।

हादसे पर सीएम गहलोत ने जताया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालौर जिले में बच्चों की मौत पर दुःख जताया है। गहलोत ने कहा, जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1374706498153050114?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो