scriptपरिवार कुएं पर काम कर रहा था, पीछे मकान से चोरों ने किए हाथ साफ | Jewelery and cash theft in Bhinmal of Jalore district | Patrika News
जालोर

परिवार कुएं पर काम कर रहा था, पीछे मकान से चोरों ने किए हाथ साफ

भीनमाल शहर के आलोक स्कूल के पास हुई वारदात, दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से सहमे लोग

जालोरAug 19, 2022 / 09:23 pm

Suresh Hemnani

परिवार कुएं पर काम कर रहा था, पीछे मकान से चोरों ने किए हाथ साफ

परिवार कुएं पर काम कर रहा था, पीछे मकान से चोरों ने किए हाथ साफ

जालोर/भीनमाल। जालोर जिले के भीनमाल के आलोक स्कूल के पास एक मकान में दिनदहाड़े अज्ञात शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार शाम को मकान मालिक दुकान पर गया था, परिवार के सदस्य भी मकान के ताले लगाकर खेत में काम करने में व्यस्त हो गए, पीछे से अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर मकान से सोने-चांदी के जेवरात व नकदी लेकर भाग गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं मौका मुआयना किया। हालांकि अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
शहर के आलोक स्कूल के पास निवासी जोगाराम पुत्र पीथाराम माली ने बताया कि गुरुवार शाम को वह उसकी दुकान पर चला गया था। उसके बाद उसकी पत्नी व बेटी खेत पर कार्य करने के लिए गई थी। पीछे से अज्ञात चोरों ने मकान के ताले तोडक़र अलमारी में रखे 2.5 2.5 तौले की दो सोने की कंठी, 7.5 तौला कान के झुमके, नाक की नथनी, 2 चांदी के कंदौरे एक किलो व अलमारी में रखे एक लाख 50 हजार रुपए चुराकर ले गए। जोगाराम ने बताया कि उसकी पत्नी शाम को घर पहुंची, तो मकान में चोरी की वारदात का पता लगा। मामले की जांच हैड़ कास्टेबल पोपटलाल को सौंपी गई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
महिला ने फांसी लगाई
भीनमाल। मिण्ङावास गांव में एक महिला ने शुक्रवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसआई भैरूसिंह सोलंकी ने बताया मिण्ङावास गांव के नैथीराम की ढाणी निवासी महिला रेशमी (30) पत्नी पारसाराम मेघवाल ने घर में फांसी लगाई। महिला का पीहर का कालेटी गांव में है। महिला की शादी 13 साल पहले कालेटी गांव के पारसाराम मेघवाल के साथ हुई थी।

Home / Jalore / परिवार कुएं पर काम कर रहा था, पीछे मकान से चोरों ने किए हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो