scriptअस्पताल छोड़ा तो डॉक्टर का अपहरण किया, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया, मामला दर्ज | kiddneping of doctor when he left hospital | Patrika News
जालोर

अस्पताल छोड़ा तो डॉक्टर का अपहरण किया, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया, मामला दर्ज

– आहोर क्षेत्र का मामला, डॉक्टर के कपड़े उतारकर मारपीट करने और वीडियो बनाने का आरोप

जालोरJan 01, 2020 / 10:06 am

Khushal Singh Bati

 - आहोर क्षेत्र का मामला, डॉक्टर के कपड़े उतारकर मारपीट करने और वीडियो बनाने का आरोप

– आहोर क्षेत्र का मामला, डॉक्टर के कपड़े उतारकर मारपीट करने और वीडियो बनाने का आरोप

जालोर/आहोर. आहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत निजी अस्पताल के डॉक्टर के अपहरण और मारपीट होने के बाद पीडि़त डॉक्टर ने मंगलवार शाम को आहोर थाने में रिपोर्ट पेश की है। मामले में डॉक्टर सागर मेहता ने पूर्व में कार्यरत कृष्णा अस्पताल के संचालक पर ही अपहरण और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं। रिपोर्टकर्ता ने बताया कि वह और उनकी पत्नी पिछले दो साल से आहोर के एक निजी अस्पताल में कार्यरत थे। 15 दिन पूर्व ही उन्होंने वहां से काम छोड़कर अन्यत्र प्रेक्टिस शुरू कर दी। इससे पूर्व के अस्पताल संचालक मोहनलाल चौधरी आहत था और वह उन्हें परेशान कर रहा था। आरोप है कि इस बीच 30 दिसंबर रात साढ़े ग्यारह बजे वह राजेंद्रनगर स्थिति अपने किराए के मकान में था। इस दौरान रात के समय मोहनलाल चौधरी, मनजीराम चौधरी व अन्य एक गाड़ी लेकर आए और बाहर बुलाने के साथ जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए। आरोप है कि गाड़ी में सवार चारों ने बारी बारी से डॉक्टर से मारपीट की। इस दौरान प्रार्थी की कनपटी पर पिस्टल रखकर आहोर छोड़कर जाने के लिए धमकाया। आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने प्रार्थी के कपड़े उतारकर मारपीट करने के साथ उसका वीडियो भी बनाया। साथ ही धमकाया कि यदि पुलिस को इत्तला दी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इधर रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
इनका कहना
पूर्व में मैं जिस अस्पताल में काम कर रहा था उसका संचालक मेरे द्वारा काम छोडऩे से नाराज था। इसी के कारण अपहरण के बाद मारपीट भी की गई और मेरा वीडियो भी बनाया गया है। इस संबंध में मैंने रिपोर्ट पेश की है।
– डॉक्टर सागर मेहता, प्रार्थी
पीडि़त डॉक्टर की रिपोर्ट पर अपहरण और मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।
– खमाराम विश्नोई, एसआई, आहोर

Home / Jalore / अस्पताल छोड़ा तो डॉक्टर का अपहरण किया, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो