युवक के अपहरण और मारपीट की यह थी वजह, पढ़ें पूरी खबर...

युवक के अपहरण और मारपीट की यह थी वजह, पढ़ें पूरी खबर...
युवक के अपहरण और मारपीट की यह थी वजह

Dharmendra Ramawat | Updated: 16 Aug 2019, 11:11:21 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

चितलवाना. थाना क्षेत्र के चारणीम गांव की सरहद में आपसी रंजिश के चलते एक खेत में काम कर रहे युवक को कुछ लोग अपहरण कर लग्जरी गाड़ी में डालकर ले गए। वहीं युवक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में सूचना पर पुलिस ने अपहरण कर्ताओं का पीछा कर युवक को छुड़वाया। पुलिस के अनुसार फागलिया (बाड़मेर) निवासी सांवलाराम पुत्र हिम्मताराम कोली ने रिपोर्ट दी कि उसका परिवार मंगलवार शाम चारणीम में एक खेत पर कोयला बनाने का काम रहा था। इस दौरान देर शाम फागलिया निवासी शैतानसिंह पुत्र गुलसिंह राजपूत सहित पांच-छह लोग लग्जरी गाड़ी लेकर आए व उसके भाई तमाशी को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए और मारपीट की। सूचना पर पुलिस ने अपहरण कर्ताओं का 40 किमी तक पीछा किया। बाद में एक खेत पर बने घरों की तलाशी ली। इस दौरान वहां से दो युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। तभी खेत में ही बने छपरे से घायल युवक तमाशी की आवाज सुनकर पुलिस वहां पहुंची और उसे हाड़ेचा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। पुलिस ने बताया कि मारपीट के दौरान युवक का पैर फ्रेक्चर हो गया। वहीं शरीर के अन्य भागों पर भी चोटें आई हैं। हाड़ेचा में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सांचौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में फागलिया निवासी अर्जुनसिंह भाटी व अर्जुनसिंह चौहान समेत सात आठ जनों के खिलाफ अपहरण, एससी-एसटी एक्ट व मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच सांचौर वृत्ताधिकारी नरेश शर्मा कर रहे हैं।
यह था मामला
पुलिस के अनुसार घायल युवक करीब एक महीने पूर्व फागलिया (बाड़मेर) से एक लड़की को लेकर आया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को सरवाणा थानांतर्गत टांपी गांव से दस्तयाब किया था। इसके बाद दोनों पक्षों में राजीनामा भी हो चुका था। मामले के एक महीने बाद फागलिया निवासी यह युवक और उसकी मां चारणीम गांव में एक खेत पर कोयला बनाने का काम कर रहे थे। ऐसे में मंगलवार को लड़की के रिश्तेदार आपसी रंजिश के चलते मंगलवार शाम करीब चार बजे चारणीम पहुंचे और युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned