सांचौर में युवक का अपहरण कर नग्न वीडियो बनाया...जानिए और क्या-क्या हुआ इसके साथ

सांचौर में युवक का अपहरण कर नग्न वीडियो बनाया...जानिए और क्या-क्या हुआ इसके साथ
Kidnapping in sachore

Dharmendra Ramawat | Publish: Apr, 19 2019 11:31:19 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज, वारदात के तीन दिन बाद भी आरोपी गिरफ्त से दूर

सांचौर. शहर के नेशनल हाईवे पर माखुपुरा पुलिया के पास आपसी रंजिश को लेकर युवक को दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर उठाकर ले जाने की वारदात सामने आई है। इसको लेकर सांचौर पुलिस थाने में प्रकरण भी दर्ज किया गया है। वारदात के बाद से अब तक एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। आरोपी इस युवक को गाड़ी में डालकर बड़सम, हाड़ेतर, पुर, धानता, कारोला व धमाणा होते हुए आमली सहरद में सूनसान जगह पर ले गए। जहां गाड़ी से नीचे उताकर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान युवक के कपड़े उतरवाए गए और नग्न तस्वीरें व वीडियो बनाया गया। वहीं पुलिस में प्रकरण दर्ज करवाने पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। पुलिस के अनुसार यह वारदात १५ अप्रैल दोपहर करीब २ बजे की है। शहर के खेतेश्वर कॉलोनी निवासी हितेश कुमार पुत्र नरभाराम पुरोहित ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह और नारायण कुमार पुत्र चमनाराम, दिलीप कुमार पुत्र मोहनलाल उसका निजी वाहन लेकर माखुपुरा पुलिया के पास स्थित गैराज में गाड़ी की मरम्मत करवाने गए थे। इस दौरान सुरेश पुत्र अखाराम, श्रवण पुत्र गणपत, चेला पुत्र अर्जुन, मोटाराम पुत्र शिवराम व एक अन्य ने गैराज में मारपीट कर उसे बोलेरो वाहन में डाल दिया। वहां से अपहरण करने के बाद बड़सम, हाड़ेतर, पुर, धानता, कारोला व धमाणा होते हुए आमली लेकर गए। जहां पर उसके साथ मारपीट कर निर्वस्त्र कर दिया। साथ ही चाकुओं से चोटें भी पहुंचाई।
पुलिस की भनक लगी तो तानी बंदूक
पीडि़त की ओर से पुलिस को पेश की गई रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों को पुलिस के आने की भनक मिलने पर उन्होंने उसके सिर पर बंदूक तान दी। वहीं मोबाइल, पर्स और गले की चैन छीन ली। बाद में मारने के उद्देश्य से चलती गाड़ी से नीचे गिरा दिया। उसी दौरान वहां पुलिस भी पहुंच गई। जिसके साथ वह थाने पहुंचा। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
इनका कहना...
आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित की है। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। पीडि़त युवक के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया गया है।
- कैलाशदान, थाना प्रभारी, सांचौर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned