scriptगुजरात जा रही थी शराब, सरवाना पुलिस ने जब्त की बड़ी खेप | Liquor was going to Gujarat, Sarawana police seized | Patrika News

गुजरात जा रही थी शराब, सरवाना पुलिस ने जब्त की बड़ी खेप

locationजालोरPublished: Sep 23, 2019 07:44:17 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– सरवाना पुलिस ने बरामद की शराब, गुजरात सीमा मात्र 6 किमी है यहां से

 - सरवाना पुलिस ने बरामद की शराब, गुजरात सीमा मात्र 6 किमी है यहां से

– सरवाना पुलिस ने बरामद की शराब, गुजरात सीमा मात्र 6 किमी है यहां से


जालोर. सरवाना पुलिस ने शनिवार अल सवेरे को एक पिकअप ट्रोले से पंजाब निर्मित 163 कार्टन अवैध शराब बरामद की। यह गुजरात से सटता एरिया है और सरवाना से मात्र 6 किमी दूरी पर ही गुजरात राज्य शुरू हो जाता है। पुलिस के अनुसार यह शराब गुजरात में सप्लाई होनी थी, लेकिन पुलिस की निगरानी से पकड़ी गई। जानकारी के अनुसार पुलिस के दो जवान देर रात को बाइक पर चितलवाना से सांचौर आ रहे थे। इस दौरान उन्हें एक संदिग्ध वाहन दिखाई दिया तो उन्हेांने बाइक पर ही उसका पीछा शुरू किया। जिसकी भनक तस्कर को लग गई, जिस पर वह गाड़ी को तेज गति से भगाने लगा। इस दौरान संयोगवश उन्हें परिचित की एक इनोवा गाड़ी मिल गई, जिससे उन्होंने तस्कर का पीछा शुरू कर दिया। इस पर तस्कर ने पकड़े जाने के भय से गाड़ी को बबूल की झाडिय़ों में डाल दिया, इधर, इनोवा चालक ने ऐसा नहीं किया। जिसका फायदा उठाकर आरोपी तस्कर फरार हो गया। बिना नंबरी बोलेरो पिकअप को दस्तयाब कर उसकी जांच की गई तो उसमें पंजाब निर्मित फोर सेल इन अरुणाचल प्रदेश अंगे्रजी शराब के 163 कार्टून शराब बरामद किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
अक्सर चोरी की गाडिय़ां ही होती है शामिल
नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई, जहां आरोपी मौके से फरार हो गया। गाड़ी पर नंबर अंकित नहीं है। पुलिस गाड़ी के रजिस्टे्रशन और मालिक के बारे में जानकारी जुटा रही है। हालांकि अक्सर इस तरह के मामले में वाहन चोरी के ही होते हैं, जिससे आरोपी आसानी से पकड़ में नहीं आते।
अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
भीनमाल. पुलिस ने वणधर सरहद में दबिश देकर एक जने के कब्जे से अवैध 26 बोतल बीयर बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार एएसआई भीमसिंह ने वणधर सरहद में दबिश देकर वणधर निवासी धिरेन्द्रसिंह पुत्र भलसिंह राजपूत के कब्जे से अवैध 26 बोतल बियर की बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो