scriptचार माह पूर्व हुई थी शादी, सड़क हादसे में युवक की मौत | Married four months ago, youth died in road accident | Patrika News
जालोर

चार माह पूर्व हुई थी शादी, सड़क हादसे में युवक की मौत

– क्षेत्र के अजीतपुरा में नई आबादी के समीप सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

जालोरSep 21, 2019 / 12:40 pm

Khushal Singh Bati

- क्षेत्र के अजीतपुरा में नई आबादी के समीप सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

– क्षेत्र के अजीतपुरा में नई आबादी के समीप सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

आहोर. अजीतपुरा में नई आबादी के समीप सड़क मार्ग पर गुरुवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की करीब चार माह पूर्व ही शादी हुई थी। सड़क हादसे में उसकी मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। जानकारी के अनुसार अजीतपुरा निवासी वरदसिंह पुत्र नैनसिंह भोमिया राजपूत बाइक पर आहोर से उसके गांव अजीतपुरा आ रहा था। तभी गांव में नई आबादी के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी तथा मौके से फरार हो गया। हादसे में बाइक चालक वरदसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तथा शव का कस्बे के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। मृतक की करीब चार माह पूर्व ही शादी हुई थी। सड़क हादसे में उसकी मौत के बाद परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट गया।

बजरी परिवहन पर ट्रेक्टर ट्रोली जब्त
कानीवाड़ा के समीप जवाई नदी मेंं जब्त किए ट्रेक्टर-ट्रॉली व लोडर
आहोर. कस्बे समेत क्षेत्र में न्यायालय की रोक के बावजूद बजरी के हो रहे अवैध खनन व परिवहन के खिलाफ उपखंड अधिकारी प्रमोद कुमार ने कार्रवाई जारी रखते हुए कानीवाड़ा के समीप जवाई नदी में बजरी परिवहन कर रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली व लोडर को जब्त किया। उपखंड अधिकारी ने कानीवाड़ा के समीप जवाई नदी में अवैध बजरी परिवहन कर रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली व लोडर को जब्त कर पुलिस थाने में जमा किया वहीं खनन विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया। उपखंड अधिकारी ने कुछ दिन पूर्व दो ट्रेक्टर-ट्रोली को जब्त किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो