किसानों की मेहनत पर पानी फिर गया, मुआवजा दिया जाए

किसानों की मेहनत पर पानी फिर गया, मुआवजा दिया जाए
किसानों की मेहनत पर पानी फिर गया, मुआवजा दिया जाए

Jitesh kumar Rawal | Updated: 06 Oct 2019, 11:46:12 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

समस्याओं को लेकर जिला कलक्टर से मिले विधायक, विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर निस्तारण की उठाई मांग

आहोर. विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर शनिवार को जिला कलक्टर महेन्द्रकुमार सोनी से मिले तथा विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया।
विधायक ने बताया कि क्षेत्र में बेमौसम बारिश की वजह से किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा है। जिससे किसानों की मेहनत पर पानी फिर गया है। फसलों में खराबे से किसानों को आर्थिक नुकसान पहुंचा है। जिसके चलते शीघ्र सर्वे करवाकर फसल बीमा कंपनी से किसानों को उचित मुआवजा दिया जाए। मध्यप्रदेश में गत दिनों में भारी बारिश की वजह से आहोर क्षेत्र से वहां पर प्रवास कर रहे रेबारी जाति के भेड़पालकों को हुए नुकसान की भरपाई मुआवजे के रूप में दिलवाने की मांग की। राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आहोर में चिकित्सक व कर्मचारियों के रिक्त पद शीघ्र भरने की भी मांग की। विधायक ने जवाई बांध पुनर्भरण की मांग रखी, ताकि कैचमेंट एरिया में आने वाले आहोर क्षेत्र को फायदा मिल सके।

रोडला ग्राम विकास अधिकारी एपीओ
आहोर. पंचायत समिति के विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी ने प्रशासनिक कारणों के चलते रोडला ग्राम पंचायत में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी रामस्वरूप को एपीओ किया है। ग्राम विकास अधिकारी का मुख्यालय अब पंचायत समिति रहेगा। कवराड़ा ग्राम विकास अधिकारी को रोडला ग्राम पंचायत का अतिरिक्त चार्ज दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned