scriptBreaking: रेलवे डीआरएम की टीम पहुंची भानुप्रतापपुर स्टेशन, PM मोदी दिखाएंगे ट्रेन को हरी झंडी | Railway DRM Inspection Bhanupratap pur Railway station | Patrika News

Breaking: रेलवे डीआरएम की टीम पहुंची भानुप्रतापपुर स्टेशन, PM मोदी दिखाएंगे ट्रेन को हरी झंडी

locationभिलाईPublished: Apr 10, 2018 03:56:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भानुप्रतापपुर स्टेशन से 14 अप्रेल को पैसेंजर ट्रेन रवाना करने से पहले डीआरएम की टीम मंगलवार को भानुप्रताप पहुंची।

patrika
भिलाई. भानुप्रतापपुर स्टेशन से 14 अप्रेल को पैसेंजर ट्रेन रवाना करने से पहले डीआरएम की टीम मंगलवार को भानुप्रताप पहुंची। स्टेशन में तैयारियों का जायजा लेकर उन्होंने शनिवार को होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की है।
Read more: BSP की 14 मिलियन टन आयरन ओर की जरूरत पूरी करने रावघाट के 50 हजार पेड़ कटने को तैयार

कांकेर कलेक्टर रहे मौजूद
इस अवसर पर कांकेर कलेक्टर टीजे सोनवानी, एएसपी जयप्रकाश बडाई, एसडीएम प्रेमलता मंडावी, एसएसबी 33 बटालियन के कमांडेंट सहित रेलवे के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर आनद सिंह मौजूद थे।
Read more: CISF के जवानों ने किया अपनी जांबाजी का प्रदर्शन, दुश्मनों के दांत खट्टे करने पूरी तरह तैयार

180 मीटर लंबी होगी ट्रेन
भानुप्रतापपुर से गुदुम तक जाने वाली स्पेशल ट्रेन 180 मीटर लंबी होगी। जिसमें करीब 8 कोच लगेंगे। डीआरएम कौशल किशोर ने बताया कि ट्रेन रवाना होने से पहले बीजापुर में होने वाले समारोह से पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।
Read more: अपनी कर्मठता से तारीफ के काबिल बने BSP कर्मचारी, 4 MTPA वाले SMS-3 से शुरू होगा उत्पादन

१४ को मिलेगी टिकिट
भानुप्रतापपुर स्टेशन से गुदुम तक चलने वाले स्पेशल ट्रेन में सफर करने वाले मुसाफिरों के लिए टिकिट शनिवार से जारी किए जाएंगे। मुसाफिर अपनी सुविधानुसार भानुप्रतापपुर के स्टेशन से टिकिट ले सकेंगे। पहली बार इस रूट में चल रहे ट्रेन के सफर को आनंदायक और यादगार बनाने के लिए रेलवे और प्रशासन की टीम पुरजोर तैयारी में जुटे हैं।
पीएम मोदी के हाथों मिलेगी सौगात
लंबे समय से ट्रेन चलने का इंतजार कर रहे भानुप्रतापपुर के लोगों को आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी १४ अप्रेल को स्पेशल ट्रेन के रूप में बड़ी सौगात देंगे। जिसे लेकर आम लोग भी काफी उत्साहित हैं। वहीं सुरक्षा के लिहाज से एसएसबी के जवानों के साथ ही जिला पुलिस के अतिरिक्त बलों की तैनाती की जाएगी। कुछ अरसे पहले इस क्षेत्र में कई बार नक्सली बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो