नींद में सोए भाई पर किया था कुल्हाड़ी से वार, मौत

नींद में सोए भाई पर किया था कुल्हाड़ी से वार, मौत
नींद में सोए भाई पर किया था कुल्हाड़ी से वार, मौत

Dharmendra Ramawat | Publish: Oct, 26 2018 11:28:50 AM (IST) | Updated: Oct, 26 2018 11:28:51 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

गत 2 अगस्त को किया था भाई पर कुल्हाड़ी से वार, गुजरात से उपचार के बाद लाया था घर, बुधवार को हुई मौत

चितलवाना. थाना क्षेत्र के वीरावा सरहद में दो माह पूर्व रहवासी ढाणी में नींद में सोए अपने ही भाई पर कुल्लाड़ी से वार करने से चोटिल भाई की बुधवार को मौत हो गई।
एएसआई हजूरखां ने बताया कि वीरावा निवासी ओमप्रकाश पुत्र भागीरथराम गायणा ने पारिवारिक कलेश चलते गत २ अगस्त की रात नींद में सोए उसके सगे भाई रामेश्वरलाल (35) को कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया था। जिसके बाद उसे घायलावस्था में सांचौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं बाद में हालत नाजुक होने पर गुजरात ले जाया गया।
जहां उपचार के दौरान वह कोमा में चला गया। इसके बाद डॉक्टर्स के हाथ खड़े करने पर उसे उसके घर लाया गया। ऐसे में बुधवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।
आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल
मृतक रामेश्वरलाल पर प्राण घातक हमला करने के मामले में पुलिस ने वारदात के दो दिन के बाद ही अरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया था। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। बुधवार रात घायल की मौत के बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर कार्रवाई शुरू की।
परिवार में थी अनबन
पुलिस ने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश व उसके सगे छोटे भाई रामेश्वरलाल के बीच पिछले कुछ समय से पारिवारिक कारणों के चलते अनबन चल रही थी। ऐसे में उसने 2 अगस्त की रात को सोते हुए पर छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर प्राण घातक हमला किया था।

पत्नी ने दी रिपोर्ट
पुलिस ने प्राणघातक हमले का मामला आरोपी की पत्नी की रिपोर्ट पर ही दर्ज किया है। अपने देवर पर प्राणघातक हमला करने के मामले में आरोपी ओमप्रकाश की पत्नी ऐलचीदेवी ने खुद उसके पति के खिलाफ प्राण मामला पुलिस में दर्ज करवाया था, लेकिन हमले की मुख्य वजह सामने नहीं आ पाई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned