कांस्टेबल की हत्या के मामले में कॉल डिटेल का इंतजार कर रही पुलिस, आरोपित रिमांड पर

कांस्टेबल की हत्या के मामले में कॉल डिटेल का इंतजार कर रही पुलिस, आरोपित रिमांड पर
Murder of police constable in Jalore city

Dharmendra Ramawat | Updated: 05 May 2018, 10:17:36 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल मंगवाई, शनिवार को मिल सकती है डिटेल

जालोर. हैड कांस्टेबल सोनाराम की हत्या के मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है। वहीं हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित जोगेंद्र उर्फ जोगाराम पुत्र नरपत वाल्मीकि, अजय उर्फ विजय पुत्र संतोश कुमार वाल्मीकि व गजेंद्र उर्फ राहुल पुत्र नरपत वाल्मीकि को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें 1 दिन की रिमांडपर सौंपा गया। इस मामले में हैड कांस्टेबल सोनाराम के मोबाइल फोन की अहम भूमिका है। फोन पुलिस ने बरामद कर लिया है। प्रकरण में एक लड़की की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है, लेकिन अब तक पुलिस इस मामले में अभी कुछभी स्पष्ट कहने की स्थिति में नहीं है। मोबाइल फोन लॉक है। ऐसे में कॉल डिटेल मंगवाई गई है। डिटेल शनिवार को मिलने की संभावना है। जिसके आधार पर पुलिस आगे का अनुसंधान करेगी। साथ ही कॉल डिटेल में यह भी स्पष्ट हो पाएगा कि इस फोन से किस किस को फोन किया गया और इस मामले में कोई और लोग भी जुड़े हैं या नहीं।
अंतिम बयान में कहा जोगेद्र ने बुलाया
मामले में अभी भी कई पक्ष संदिग्ध जरुर लग रहे हैं और इस मामले में कुछ और लोग भी शरीक हो सकते हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि पहले स्तर पर ये तीन आरोपित ही मामले से जुड़े हुए हैं और मृत्यु कालिक बयान में सोनाराम ने भी यही कहा था कि उसे जोगेंद्र ने ही फोन करके बुलाया था।
प्रत्येक पहलु की जांच कर रही पुलिस
मामले में पहले स्तर पर आरोपितों ने आपसी रंजिश को घटनाक्रम का मुख्य कारण बताया है, लेकिन पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। आरोपितों से पूछताछ के बाद मामले में और खुलासा होने की संभावना हैं।
आरोपितों की मोबाइल हिस्टï्री भी जांचेंगे
पुलिस आरोपितों के मोबाइल बरामदगी के प्रयास कर रही है। अभी इस मामले में यह स्पष्ट नहीं है कि मोबाइल किसके मोबाइल से हुआ है। हालांकि प्रकरण में पहले स्तर पर कॉलिंग जोगेंद्र द्वारा होने की बात सामने आ रही है।
इनका कहना है...
मामले में विभिन्न स्तर पर पड़ताल की जा रही है। इस मामले में हैड कांस्टेबल सोनाराम की कॉल डिटेल मंगवाई गई है। डिटेल मिलने पर मामले में और तथ्य भी सामने आने की संभावना है।
- राजेंद्रसिंह, थाना प्रभारी, जालोर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned