scriptनगर परिषद के चुनाव में 37 हजार 657 मतदाता करेंगे मतदान | nagarparishad election 2019 | Patrika News

नगर परिषद के चुनाव में 37 हजार 657 मतदाता करेंगे मतदान

locationजालोरPublished: Oct 19, 2019 10:53:58 am

Submitted by:

Khushal Singh Bati

जालोर. नगरपरिषद जालोर आम चुनाव-2019 के लिए मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 अक्टूबर शुक्रवार को किया गया।

 जालोर. नगरपरिषद जालोर आम चुनाव-2019 के लिए मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 अक्टूबर शुक्रवार को किया गया।

जालोर. नगरपरिषद जालोर आम चुनाव-2019 के लिए मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 अक्टूबर शुक्रवार को किया गया।


जालोर. नगरपरिषद जालोर आम चुनाव-2019 के लिए मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 अक्टूबर शुक्रवार को किया गया। जालोर निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी (एसडीएम) चम्पालाल जीनगर ने बताया कि नगरपरिषद जालोर आम चुनाव-2019 के लिए वार्ड संख्या 1 से 40 तक की मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 अक्टूबर शुक्रवार को किया गया। जिसके अनुसार कुल 37 हजार 657 मतदाताओं में 19 हजार 557 पुरूष, 18 हजार 90 स्त्री व 1 अन्य मतदाता हैं। उन्होंने बताया कि अंतिम प्रकाशित मतदाता सूची आमजन के उपयोगार्थ नगरपरिषद जालोर एवं संबंधित वार्ड के प्रगणक के पास उपलब्ध हैं।
टीम ने भीनमाल में घी और खाद्य सामग्री सेम्पल लिए
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
ह्म्ड्डद्भड्डह्यह्लद्धड्डठ्ठश्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
जालोर.त्योहारी सीजन के दौरान नकली घी एवं नकली खाद्य पदार्थों की बिक्री पर लगाम लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा विशेष अभियान शुरू किया गया।सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्रसिंह देवल ने बताया आमजन को शुद्ध खाद्य सामग्री मिले इसलिए जिले में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाकर मिलावट खोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवारको भीनमाल के स्वीट होम से रासगुल्ला और मावे एवं ओमप्रकाश भगवानदास से घी के सेम्पल लिए। कार्रवाई के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिलीपसिंह यादव एवं जान मोहमद उपस्थित रहे।
प्रतिभा खोज परीक्षा कल
जालोर. भविष्य ज्ञान ज्योति प्रतिभा खोज परीक्षा 2019-20 का आयोजन 20 अक्ूबर को किया जाएगा। आयोजनकत्र्ता विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी ने बताया कि हर वर्ष के भांति इस शैक्षणिक सत्र में भी कलबी (आंजणा) समाज के छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक उन्नयन के लिए भविष्य ज्ञान ज्योति, प्रतिभा खोज परीक्षा के तहत् राज्य के 19 ब्लॉक सांचौर, भीनमाल, आहोर, बालोतरा, भाद्राजून, जसवन्तपुरा, जोधपुर, जयपुर, समदड़ी, रानीवाडा, जालोर, सायला, सिरोही, पाली, रेवदर, सरूपगंज, मण्डार, गुड़ामालानी व केसुन्दा में 20 अक्टूबर रविवार को कलबी (आंजणा) समाज छात्रावासों में प्रतियोगी परीक्षाओं की तर्ज पर इस सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में 931 व जूनियर वर्ग में 4462 कुल 5393 प्रतिभागी भाग लेगे। इस प्रतियोगिता में सीनियर एवं जुनियर दो वर्ग होंगे, जिसमें सीनियर वर्ग में महाविद्यालय स्तर इसमें स्नात्तक स्नात्तकोत्तर कक्षाओं में अध्ययनरत नियमित विद्यार्थी एवं जूनियर वर्ग में विद्यालय स्तर जिसमें कक्षा 9 से 12 तक के अध्ययनरत नियमित विद्यार्थियों के लिए इस सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो