नकबजन गिरफ्तार, पांच वारदातें कबूली

शहर में गत दिनों हुई चोरी की वारदात के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

By: khushal bhati

Updated: 01 Mar 2020, 10:40 AM IST

भीनमाल. शहर में गत दिनों हुई चोरी की वारदात के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने शहर में बंद पड़े चार-पांच मकानों में चोरी की वारदात को स्वीकार किया है। आरोपी से क्षेत्र में चोरी की कई वारदातों का राजफाश होने की उम्मीद है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस निरीक्षक देवेन्द्रसिंह कच्छवाह, निरीक्षक हंसाराम चौधरी, एसआई शेराराम व उप निरीक्षक चन्द्रकिशोर के नेतृत्व में गठित टीम ने शहर में रेल पटरियों पर घूम रहे संदिग्ध युवक भादरडा चुंगीनाका के पास व हाल डॉक्टर हाऊस पालनपुर निवासी राजु उर्फ देवाराम उर्फ राजीया उर्फ राजुराम पुत्र कांतिलाल पाऊआ को दस्तयाब किया। पूछताछ में आरोपी ने गत दो माह में शहर में बंद पड़े मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।
रात में वारदात कर भाग जाता था पालनपुर
पुलिस का कहना है कि आरोपी दिन में शहर में बंद पड़े मकानों की रैकी करता था। कड़ाके सर्र्दी के दौरान रात के समय गलियों व सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता था। ऐसे में आरोपी मौका देेकर मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे देता थाा और बाद में वहां से सुबह वाहन से पालनपुर गुजरात चला जाता था। बढ़ती चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों से गश्त करवाकर संदिग्ध लोगों पर नजर रखनी शुरू की।
सेरणा में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
भीनमाल. सेरणा गांव में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया। डीएसपी लाभुराम चौधरी ने बताया कि सेरणा गांव में नोपाराम मेघवाल की हत्या के मामले में आरोपी मांगुसिंह पुत्र जयसिंह भोमिया राजपूत को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मांगुसिंह बस से बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे भीनमाल से गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि सेरणा गांव में गुरुवार दोपहर को रंजिश को लेकर सेरणा निवासी नोपाराम मेघवाल की हत्या कर ली थी।

khushal bhati Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned