scriptवोट देकर अच्छा लगा, शहरी सरकार बनाने में मैं भी भागीदार | Nice to vote, I am also a partner in forming an urban government | Patrika News

वोट देकर अच्छा लगा, शहरी सरकार बनाने में मैं भी भागीदार

locationजालोरPublished: Nov 17, 2019 12:33:33 am

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan-news

वोट देकर अच्छा लगा, शहरी सरकार बनाने में मैं भी भागीदार

वोट देकर अच्छा लगा, शहरी सरकार बनाने में मैं भी भागीदार

पहली बार मतदान करने वाले वोटर्स काफी खुश दिखे, वृद्धा को कुर्सी पर बिठाकर बूथ तक लाया गया, परिचितों के साथ आए वोट देने

जालोर. नगर परिषद क्षेत्र में चुनाव को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह रहा। पहली बार मतदान करने वाले वोटर्स काफी खुशी दिखे। बताया कि शहरी सरकार बनाने में उनकी भागीदारी रहेगी इसका उल्लास है। कृषि आत्मा परियोजना भवन में संचालित बूथ 28 में मतदान के बाद बाहर आ रही वोटर्स ललिता ने बताया कि पहली बार किए मतदान से बड़ी खुशी हो रही है। सूरजपोल के बाहर संचालित स्कूल में एक वृद्धा को कुर्सी पर बिठाकर बूथ तक लाया गया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि एक-एक वोट कीमती है इसलिए वृद्धा को बूथ तक पहुंचाया। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में संचालित बूथ पर एक परिवार के लोग अपने परिचितों के साथ वोट देने आए। बाहर निकल कर सेल्फी ली तथा खुश नजर आए।
पाट की रस्म के बाद दुल्हन का मतदान
शहरी स्कूल के एक बूथ पर नई-नवेली दुल्हन निकिता ने मतदान किया। हालांकि मतदान को लेकर उसने अपना अनुभव बताने से इनकार किया। उसके साथ आए रिश्तेदार ने बताया कि निकिता की शादी होने वाली है और आज उसके पाट की रस्म अदा की गई है। वहां से यह सीधे ही मतदान करने आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो