दूर की डाइवर्जन की दुविधा, बागरा से गुजार रहे वाहन

www.patrika.com/rajasthan.news

By: Jitesh kumar Rawal

Published: 01 Jul 2019, 05:13 PM IST

पत्रिका अभियान: हल्के वाहनों को दी सुविधा, नहीं झेलना पड़ेगा लम्बा व दुरुह मार्ग


जालोर. भागली प्याऊ से बागरा तक बनाए डाइवर्जन से समस्या झेल रहे हल्के वाहन चालकों को अब सहूलियत मिल रही है। कार-जीप व बाइक के लिए इस मार्ग को वापस खोल दिया गया है। इससे ये वाहन अब बागरा रेल फाटक के पास से ही गुजर सकेंगे। कम चौड़ा व झाडिय़ों से अटा डाइवर्जन मार्ग हल्के वाहनों के लिए दुखदायी बना हुआ था।अधिकारियों ने इस रास्ते पर ही संभावना तलाशते हुए इन वाहनों को नारणावास वाले डाइवर्जन मार्ग से मुक्ति दे दी। इस तरह के वाहन पूर्ववत रास्ते से ही बागरा रेलवे फाटक तक आ रहे हैं तथा यहां से कस्बे की कॉलोनियों में संकरे मार्ग से पार किया जा रहा है। लम्बी दूरी से आने वाले व नए मार्ग से अनजान वाहन चालक इससे खुश नजर आए।

jalore ::: http://bit.ly/2FEfiWJ::: सिरोही मार्ग पर चलने वाले चालकों की कट रही जेब

jalore ::: http://bit.ly/31Vpy6v::: गांवों से गुजारा रास्ता, लाइन में उलझे वाहन


वाहन चालकों को मिलेगी राहत
भागली सिंधलान सरपंच सुमेरसिंह राठौड़ ने बताया कि छोटे वाहनों के लिए सही पर मार्ग खोलने से अब बागरा व धानपुर सहित आसपास के गांवों के वाहन चालकों को सुविधा मिलेगी। वैसे कई वाहन चालकों को अब भी परेशानी भरे मार्ग से गुजरते हुए टोल चुकाना पड़ रहा है। डाइवर्ट किए गए मार्ग पर भी सुविधा बहाल किए जाने की जरूरत है, ताकि वाहन चालक सुविधाजनक सफर तय कर सके।

jalore ::: http://bit.ly/2xgdkHA::: ऐन प्लाजा के पास टोल कंपनी के फायदे का डाइवर्जन


अधिकारी हरकत में आए
उल्लेखनीय है कि बागरा में रेलवे ओवरब्रिज निर्माण के कारण वाहनों को भागली प्याऊ से नारणावास होते हुए डाइवर्ट किया गया है। बागरा रेल फाटक वाला मार्ग पूरी तरह से बंद कर दिया गया। इससे वाहन चालक एवं आसपास के गांवों में रहने वाले भारी समस्या झेल रहे हैं। पत्रिका ने इस मुददे को उठाया तो अधिकारी हरकत में आए तथा हल्के वाहनों को इस मार्ग से गुजारने के लिए रास्ता शुरू किया।

jalore ::: http://bit.ly/2KHlyBk::: यातायात दबाव से हादसे का अंदेशा, हर समय जाम

 

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned