आश्वासन पर विधायक का धरना समाप्त

आश्वासन पर विधायक का धरना समाप्त
Jalore photo

Shankar Sharma | Publish: Jun, 29 2015 11:47:00 PM (IST) Jalore, Rajasthan, India

क्षेत्र के गांवों में जर्जर टंकियों को गिराने की मांग को लेकर धरने व अनशन पर बैठे सांचौर विधायक सुखराम बिश्नोई ने अधिकारियों के आश्वासन के बाद सोमवार को धरना समाप्त कर दिया

चितलवाना। क्षेत्र के गांवों में जर्जर टंकियों को गिराने की मांग को लेकर धरने व अनशन पर बैठे सांचौर विधायक सुखराम बिश्नोई ने अधिकारियों के आश्वासन के बाद सोमवार को धरना समाप्त कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल ने ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया। विधायक के अनशन के तीसरे दिन सांचौर एसडीएम केशव मिश्रा, डीएसपी सुनील कुमार पंवार, तहसीलदार रामसिंह राव, डिस्कॉम अधीक्षण अभियंता एम.एल मेघवाल, अधिशासी अभियन्ता हनुमान चौधरी, पीएचईडी अधीक्षण अभियंता एम.के. माथुर सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा विधायक से समझाइश की।

अधिकारियों ने भूतेल गांव में जीएसएस का कार्य शुरू करवाने, हेमागुड़ा गांव के पास सुकड़ी नदी में बनी रपट को ठीक करने, एक माह के अन्दर जर्जर टंकियों को हटाने सहित अन्य मांगों के निराकरण का आश्वासन दिया। जिस पर विधायक ने धरना समाप्त कर दिया। इस मौके पूर्वजिला प्रमुख नगराज पुरोहित, सांचौर थाना प्रभारी भंवरलाल सीरवी, झाब थाना प्रभारी वगतसिंह, चितलवाना ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गणपतसिंह चौधरी, देवड़ा पंचायत समिति सदस्य यशपालसिंह चौधरी, जीएसएस अध्यक्ष रूगनाथ साहु, भगाराम बिश्नोई, नेनाराम जाट, मलाराम देवासी, ठाकराराम गोदारा, पूनमाराम, उम्मेदसिंह मौजूद थे।

यह था मामला
गौरतलब है कि देवड़ा गांव के आम चौहटे पर कई वर्षो से जर्जर जीएलआर से आस-पास के घरों के लोगों में हादसे का डर बना हुआ है। ऎसे में विधायक बिश्नोई ने देवड़ा गांव में धरना देकर जर्जर जीएलआर सहित कई समस्याओं का समाधान की मांग की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned