सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

रविवार शाम को हुआ था हादसा कार व मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर, कागमाला-धनपुरा के बीच हुआ हादसा

By: khushal bhati

Published: 06 Jan 2020, 11:47 AM IST

कागमाला. रानीवाड़ा-भीनमाल मार्ग पर रविवार शाम कागमाला-धनपुरा के बीच कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन जने घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना मालवाड़ा पुलिस चौकी को दी। सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर कार चालक को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया। जानकारी के अनुसार भीनमाल निवासी राहुल पुत्र प्रकाश, गुडिय़ा पत्नी सुरेश व सुरेश पुत्र भलाराम हरिजन मोटरसाइकिल पर मालवाड़ा से भीनमाल की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार राहुल, गुडिय़ा व सुरेश गंभीर घायल हो गए। घायलों को शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने से पहले गंभीर घायल सुरेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक उम्मेदपुर निवासी महेंद्रसिंह पुत्र मनरूपसिंह रावणा राजपूत को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया।..

मांडवला में चोरी की वारदातों का दूसरा आरोपी गिरफ्तार
एक आरोपी पहले ही पकड़ चुकी है पुलिस, आभूषण की बरामदगी भी

जालोर.मांडवला में हुई चोरी की वारदातों के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीआई बाघसिंह के निर्देशन में गठित टीम ने वारदात में शामिल बदाराम की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के बादएक और आरोपी लालचन्द पुत्र उकचन्द सोनी निवासी सिंधी कॉलोनी जालोर को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की।जिस पर आरोपी लालचंद द्वारा गांव मांडवला में घरों में हुई चोरी करना कबूल किया। आरोपी लालचन्द से सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं। इससे पूर्व मांडवला गांव की चोरियों में लिप्त बदाराम को पूर्व में गिरफ्तार किया गया है, जिससे गहनता से अनुसंधान जारी हैं। दोनों आरोपियों से और भी कई वारदातें खुलने की सम्भावना है।
लालचंद है हिस्ट्रीशीटर
आरोपी लालचन्द उर्फ लालिया आर्ले दर्जे का नकबजन है।यह आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी दिन में घरों की रैकी करने के बाद रात में वारदातों को अंजाम देता था।यह आरोपी पहले भी कई वारदातों में जेल जा चुका है। आरोपी लालचन्द थाना कोतवाली जालोर का हिस्ट्रीशीटर है।
ऐश मौज में उड़ाता था पैसे
आरोपी आदतन अपराधी है। चोरियों के बाद रुपए मिलने पर वह अपने यार दोस्तों के साथ पार्टियां करता था। इसी ऐश मौजू में वह रुपए उड़ाता रहता था और चोरियां भी करता रहा।

khushal bhati Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned