अफीम तस्कर चालक रिमांड पर, जांच में जुटी पुलिस

Jaitaram Singh Bishnoi

Publish: Apr, 17 2018 11:14:25 AM (IST)

Jalore, Rajasthan, India
अफीम तस्कर चालक रिमांड पर, जांच में जुटी पुलिस

चितलवाना थाना क्षेत्रमें सिवाड़ा में एक निजी बस के चालक से अफीम बरामदगी के मामले में आरोपित चालक को न्यायालय में पेश किया गया,

चितलवाना ञ्च पत्रिका. चितलवाना थाना क्षेत्रमें सिवाड़ा में एक निजी बस के चालक से अफीम बरामदगी के मामले में आरोपित चालक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन की रिमांडपर भेजा गया। मामला अभी सांचौर थाना क्षेत्रको जांच के लिए सुपुर्द किया गया है। पुलिस विभिन्न स्तर पर पड़ताल कर रही है और चालक से भी अफीम तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पड़ताल कर रही है। प्रारंभिक पड़ताल में चालक द्वारा अफीम परिवहन की बात सामने आ रही है और पुलिस इस मामले में अब विभिन्न स्तर पर जांच कर रही है।
चालक से मिला, किसका इसकी जांच जारी
जांच अधिकारी शेराराम का कहना है कि अफीम चालक से ही मिला है। इस मामले में प्रारंभिक पूछताछ में चालक ने बताया कि उसे यह पार्सल मुंबई से मिला था। मुंबई से यह बस सांचौर, गुड़ामालानी तक चलती है और यह वहीं किसी व्यक्ति को देना था, लेकिन यह पार्सल जिसका पार्सल था उसने कलेक्ट नहीं किया। ऐसे में उसके पास ही था और जांच के दौरान पुलिस द्वारा बरामद किया गया। जबकि यह प्रश्न भी अहम है कि चालक द्वारा पार्सल कलेक्ट किया भी गया है तो उसे यह भी जानकारी में होगा कि उसमें क्या है। लेकिन पुलिस की पड़ताल में यह सामने आ रहा है कि चालक द्वारा ही इसका परिवहन किया जा रहा था और उसी से यह अफीम बरामद किया गया है।
आरोपी को न्यायालय में पेश किया
सिवाड़ा चौकी पर अफीम के साथ गिरफ्तार किया बाड़मेर निवासी श्यामाराम पुत्र मगाराम जाट को जांच अधिकारी शेराराम भादु की ओर से सांचौर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे पीसी रिमांडपर सौंपा गया।
निजी में पार्सल के नाम पर गड़बड़झाला
शहर समेत जिलेभर से संचालित हो रही निजी ही नहीं बल्कि रोडवेज बसों में बड़े गड़बड़ झाले की आशंका है। जालोर का सांचौर और उससे जुड़ा बाड़मेर जिला नशे के कारोबार के लिहाज से काफी संवेदनशील है और यहां से यह कारोबार से आगे तक पहुंचता है।ऐसे में पार्सल के नाम पर विशेष तौर पर निजी बसों के माध्यम से सांचौर होते हुए गुजरात, महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों तक पहुंचने वाले इन पार्सल या यहां से जिले तक पहुंचने वाले पार्सल में बड़ी गड़बड़ी की संभावना रहती है।

इनका कहना
&प्रारंभिक पड़ताल में चालक से ही अफीम बरामद किया गया। चालक द्वारा यह अफीम कहां से लिया गया और कहां पहुंचाया जाना था इसको लेकर पूछताछ जारी है।
- शेराराम भादु,
जांच अधिकारी, सांचौर

झोपड़े में लगी आग
सायला. उपखण्ड के जीवाणा स्थित कृषि बेरे पर रहवासी ढाणी में एक झोपड़े में आग लग गई। जीवाणा के भलाराम सरगरा के कृषि बेरे पर जितेंद्र कुमार कृषि कार्य करते है। उस दौरान झोपड़े में आग लग गई। जिससे घरेलू सामान, राशन सामग्री, गहने,बर्तन व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned