हत्या में शामिल एक आरोपी को छोडऩे पर नाराजगी, थाने का घेराव

हत्या में शामिल एक आरोपी को छोडऩे पर नाराजगी, थाने का घेराव
हत्या में शामिल एक आरोपी को छोडऩे पर नाराजगी, थाने का घेराव

Jitesh kumar Rawal | Updated: 09 Oct 2019, 07:55:43 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

भील समाज ने किया प्रदर्शन, सप्ताहभर में कारवाई का भरोसा देने पर माने ग्रामीण


रानीवाड़ा. भील समाज के लोगों ने बाबूराम हत्याकाण्ड को लेकर बुधवार को पुलिस थाने का घेराव किया। घेराव के दौरान भील समाज के लोगों ने पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल मेघवाल एवं थानाधिकारी मि_ुलाल मेघवाल से वार्ता की। सप्ताह भर मे मुलजिमानों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने घटना के दौरान तीन को गिरफ्तार किया था, जिसमें एक को पूछताछ कर छोड़ दिया। इससे समाज के लोग नाराज हो गए और थाने का घेराव किया। ग्रामीणों ने बताया कि परिवादी ने नामजद नौ व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने मात्र तीन व्यक्तियों की गिरफ्तारी की और एक को छोड़ दिया। पूर्व उप जिला प्रमुख मूलाराम राणा ने बताया कि पुलिस की ओर से साठ गांठ का अंदेशा लग रहा है। थाना घेराव के दौरान रानीवाड़ा, भीनमाल, करड़ा, सांचौर, रेवदर, सिरोही एवं गुजरात के भील समाज के लोग एकत्र हुए। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश करते हुए सप्ताहभर में आरोपियों को गिरफ्ता करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद समाजबंधु मान गए। इस मौके पर सांकलाराम राणा, गवराराम राणा, गणेशाराम भील, शंकराराम भील, कपुराराम भील, जीवाराम राणा, बाबूराम भील, पोमाराम भील, करसनराम राणा, कृष्ण राम डोडवाडिया, वागाराम, हंसाराम, तगाराम, भवराराम, जयंतीलाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। (murder in raniwada jalore)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned