पपला गैंग के सदस्य बता मांगी 50 लाख की फिरौती, गिरफ्त में आए तीन आरोपी

पपला गैंग के सदस्य बता मांगी 50 लाख की फिरौती, गिरफ्त में आए तीन आरोपी
सायला के व्यवसायी से 50 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा, तीनों आरोपी सायला थाना क्षेत्र के वालेरा गांव के

Khushal Singh Bhati | Updated: 23 Sep 2019, 07:12:28 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

सायला के व्यवसायी से 50 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा, तीनों आरोपी सायला थाना क्षेत्र के वालेरा गांव के

जालोर/ सायला. अलवर जिले के बहरोड थाने से हाल ही गैंगस्टर पपला को फिल्मी अंदाज में थाने पर फायरिंग कर छुड़ा ले जाने की वारदात के बाद उसी को आधार बनाकर सायला क्षेत्र के एक व्यापारी से 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का मामले सामने आया है। वारदात में गिरफ्त में आए 3 आरोपी भी सायला थाना क्षेत्र के वालेरा के ही है। मामले के अनुसार 21 सितंबर को सायला निवासी रिकबचंद पुत्र भूरमल सोनी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि अज्ञात बदमाश ने उसके मोबाइल फोन पर अपने आप को पपला गैंग के सदस्य बताकर 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग करते हुए उसेे व परिवार को फिरौती नहीं देने पर गोली मारने की धमकियां दे रहे हैं। रिपोर्ट पर सायला थाना प्रभारी सवाईसिंह व साइबर सेल ने तकनीकी आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। जिसके बाद मामले में वालेरा निवासी हीरालाल पुत्र मांगीलाल प्रजापत, जोगराज पुत्र पदमाराम कलबी और फइयाराम पुत्र अमराराम देवासी को दस्तयाब कर पूछताछ की गई और गिरफ्तार किया।
रैकी के बाद रची साजिश
थाना प्रभारी सवाईसिंह और टीम ने इस मामले में तत्परता से कार्य किया और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरेापियों ने बताया कि उन्होंने पहले वारदात को अंजाम देने से पहले रिपोर्टकर्ता की व्यवसाय व आमदनी के बारे में रैकी की और उसके बाद रुपए ऐंठने को साजिश रची और उसे धमकाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned