नया चेहरा हो, जो विकास की अहमियत समझे

नया चेहरा हो, जो विकास की अहमियत समझे
पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत हुई वार्डसभा

Dharmendra Ramawat | Publish: Oct, 06 2019 12:23:24 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

जालोर. राजस्थान पत्रिका के चेंजमेर अभियान के तहत शहर के तीन वार्डों में शनिवार को वार्डसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान वार्डवासियों ने निकाय चुनावों में ऐसे प्रतिनिधि को चुनने पर जोर दिया जो इस बार विकास पर प्रमुखता से ध्यान दे। सभा में चर्चा के दौरान वार्डवासियों का कहना था कि बीते पांच साल में विकास की बात की जाए तो आज भी वार्ड में जगह-जगह सीसी सड़कों, नालियों, सामुदायिक भवन, बगीचों और अन्य सुविधाओं का अभाव है। चुनावों से पहले किए जाने वाले वादों में से अधिकतर आज भी अधूरे पड़े हैं। ऐसे में इस बार ऐसे दावेदारी जताने वाले ऐसे व्यक्ति का चयन किया जाएगा जो शिक्षित होने के साथ कर्मशील भी हो। वार्डवासियों की समस्याओं को आगे तक पहुंचाए और इमानदारी से कर्तव्य का निर्वहन करे। कुछ वार्डवासियों ने नए चेहरे को चुनावी मैदान में उतारने का सुझाव दिया तो कुछ ने स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति का चयन करने की बात कही। शहर के वार्ड संख्या १४ में सभा के दौरान अम्बालाल व्यास, नंदू सोनी, नरेंद्र दवे, मदन दवे, कमलेश सोनी, नरेंद्र पुरी, तुशार दवे, मोहनीश दवे, मुकेश चौहान, अर्जुन सोनी, प्रदीप पुरी, मनोज सोनी व निखिल सोनी समेत कई जने मौजूद थे। इसी तरह वार्ड ४ में मंजू सोलंकी, पवन दाधीच, बाबूसिंह, नंदकिशोर वैष्णव, गौरीशंकर, मदनसिंह, मीठालाल सोनी, देवीलाल, भैरूसिंह, वीणा शुक्ला, प्रज्ञा दवे, रिया, कमला राजपुरोहित, सूरज कंवर, सुमन, प्रमोद, देवीसिंह, कासम खां एवं वार्ड २३ में दिनेश बारोट, वेलाराम हीरागर, कुयाराम हीरागर, प्रकाश,उमाराम, शांतादेवी वैष्णव, गीतादेवी, धापू देवी, गुड्डू देवी, कांता, मीरा देवी, मोहनी देवी, वीणा, काजल, उम्मेद, सुरेंद्र व भीखाराम प्रजापत मौजूद थे।
मतदान की ली शपथ
वार्ड सभा के बाद सभी वार्डवासियों ने पत्रिका के अभियान की सराहना करते हुए आवश्यक रूप से मतदान करने और शहर के विकास में भागीदारी निभाने की शपथ ली। साथ ही वार्ड के अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करने की बात कही। ताकि हर व्यक्ति मताधिकार का प्रयोग कर स्वच्छ प्रतिनिधि का चयन कर सके।
एक-एक कर गिनाई समस्याएं
वार्ड सभा में पहुंचे वार्डवासियों ने एक-एक कर वार्ड में व्याप्त समस्याएं गिनाई। साथ ही इस बार चुनाव के दौरान वार्ड की समस्याओं का निस्तारण करने की जिम्मेदारी लेने वाले को पूर्ण समर्थन देने की बात कही। जिस पर सभी ने सहमति जताई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned