scriptपावली गांव में प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवती की मौत | Poisoned by lover couple in Pavali village | Patrika News
जालोर

पावली गांव में प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवती की मौत

पावली गांव के पास खेत में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने खेत में जहर खा लिया। जहर खाने से दोनों की तबीयत बिगडऩे से खेत में अचेत हो गए। सुबह लोगों ने दोनों को अचेत अवस्था में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

जालोरMar 17, 2017 / 08:02 pm

pradeep beedawat

पावली गांव के पास खेत में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने खेत में जहर खा लिया। जहर खाने से दोनों की तबीयत बिगडऩे से खेत में अचेत हो गए। सुबह लोगों ने दोनों को अचेत अवस्था में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। 
जबकि युवक को गंभीर अवस्था में 108 एम्बुलेंस की मदद से शहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां से उसका प्राथमिक उपचार कर गुजरात रेफर किया। 

सूचना पर जसवंतपुरा थानाधिकारी पूनमसिंह मय पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। थानाधिकारी पूनमसिंह के मुताबिक पावली निवासी श्रवण पुत्र तगाराम भील व आरती पुत्री रायमल भील देर रात को अपने घर से रात से ही गायब हो गए थे। सुबह लोगों ने गांव के पास में एक खेत में अचेत अवस्था में देखे। जहां पर युवती की मौत हो चुकी थी।
 जबकि युवक की हालत भी गंभीर थी। ग्रामीणों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस से घायल युवक को शहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां से उसका प्राथमिक उपचार कर गुजरात रैफर किया। 

पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के चलते आत्म हत्या करने इरादे से जहर खा लिया। जिससे युवती की मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए जसवंतपुरा कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में रखवाया। समाचार लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो