scriptRajasthan News: सुरक्षा का जिम्मा पुलिस पर, अब हैडकांस्टेबल की ही बाइक हो गई चोरी | Police head constable bike was stolen in Jalore | Patrika News
जालोर

Rajasthan News: सुरक्षा का जिम्मा पुलिस पर, अब हैडकांस्टेबल की ही बाइक हो गई चोरी

Rajasthan News: पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। बाइक चोर मुंह बांधा हुआ बाइक लेकर निकलता नजर आ रहा है।

जालोरJun 12, 2024 / 01:08 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: जालोर पुलिस की गश्त व्यवस्था पर हमेशा से सवालिया निशान रहा है, यही कारण है कि चोरियों का सिलसिला जारी है। अब चुनावी ड्यूटी के दौरान तैनात पुलिस हैडकांस्टेबल की ही बाइक चोरी हो गई। कोतवाली थाने में खुद पुलिस स्टाफ ने बाइक चोरी का मामला दर्ज करवाया है।
बेदाना निवासी हाल हैड कांस्टेबल पुलिस लाइन जालोर मोहनलाल मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 4 जून को मतगणना के दौरान उसकी ड्यूटी स्टेडियम गेट संख्या 2 के सामने एसडीएम आवास के रास्ते पर थी। ऐसे में आहोर कॉलोनी आवासीय एसीबी एएसपी निवास के सामने बाइक नीम के नीचे खड़ी की थी। बाद में जब मौके पर पहुंचा तो बाइक नहीं थी। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरु की। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। बाइक चोर मुंह बांधा हुआ बाइक लेकर निकलता नजर आ रहा है।

पूर्व विधायक का पर्स भी हुआ था चोरी

मतगणना के दिन ही जीत के बाद रानीवाड़ा पूर्व विधायक नारायणसिंह देवल भी विजयी प्रत्याशी लुुंबाराम चौधरी को बधाई देने आहोर चौराहे पहुंचे थे। 4 जून को मतगणना के दिन ही देवल का रुपयों से भरा पर्स व अन्य जरुरी दस्तावेज चोरी हो गए थे।

अक्सर मामले भी दर्ज नहीं होते

जिलेभर में चोरी के मामलों की बात करें तो उन्हें देरी से दर्ज किया जाता है। अक्सर पीड़ित कई चक्कर लगाता है और उसके बाद ही उसकी प्राथमिकी दर्ज हो पाती है। बता दें जालोर में विभिन्न क्षेत्रों बाइक चोरी की वारदातों की लंबी सूची है, जिसमें पुलिस कोई विशेष कार्रवाई नहीं कर पाई है।

Hindi News/ Jalore / Rajasthan News: सुरक्षा का जिम्मा पुलिस पर, अब हैडकांस्टेबल की ही बाइक हो गई चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो