होलसेल दुकानदार व वृद्धा से लूट के आरोपितों का नहीं लगा सुराग

Dharmendra Ramawat

Updated: 24 Feb 2019, 11:38:30 AM (IST)

Jalore, Jalore, Rajasthan, India

आहोर. कस्बे में बुधवार रात को बाइक पर आए चार नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक थोक व्यापारी को चाकू की नोंक पर रखकर उसकी दुकान के गल्ले में से करीब 85 हजार रुपए लूटने वहीं गुरुवार दोपहर हनुमान कॉलोनी में पैदल जा रही एक वृद्धा के गले से बाइक सवार दो युवकों द्वारा करीब ढाई तोला वजनी सोने की कंठी छीनने की वारदात का पुलिस तीन दिन गुजर जाने के बाद भी राजफाश नहीं कर पाई है। दोनो लूट की वारदातों को अंजाम देने वालेआरोपितों का पुलिस शनिवार शाम तक कोई सुराग नहीं लगा पाई। आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। इधर, लगातार दो लूट की वारदाते घटित होने के बाद कस्बेवासी दहशत में है तथा भयंकर आक्रोशित है। गौरतलब है कि बुधवार रात को करीब पौने दस बजे कच्चा काम्बा मार्ग के सामने नवनिर्मित डिवाइडरयुक्त सीसी रोड के समीप स्थित विमल जनरल स्टोर दुकान पर दुकान मालिक आहोर निवासी विमलकुमार पुत्र अचलाराम प्रजापत काउंटर पर बैठे हुए थे। इसके बाद कुछ सामान लेने के लिए जैसे ही वो दुकान के अन्दर गए तो तीन नकाबपोश बदमाश उसकी दुकान में घुसे। जिसमें से दो बदमाशों ने दुकान के अन्दर आकर उसे चाकू की नोक पर रखकर डरा-धमकाकर वहीं रोक दिया तथा तीसरे बदमाश ने दुकान के गल्ले में पड़े करीब 85 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद तीनों बदमाश दुकान से भागकर कच्चा काम्बा मार्ग के नुक्कड़ पर बाइक लेकर खड़े एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होक भाग गए थे। मुंह पर नकाब तथा अंधेरे की वजह से व्यापारी बदमाशों के चेहरे नहीं देख पाया था। बदमाशों की जोर जबरदस्ती में चाकू से व्यापारी का हाथ व अगुंली लहूलुहान हो गई थी। इस वारदात के घटित होने के कुछ घंटों बाद कस्बे में गुरुवार दोपहर करीब एक बजे आहोर निवासी 80 वर्षीय वृद्धा हंजादेवी पत्नी पेमाराम प्रजापत हनुमान कॉलोनी में अपने पुत्र के घर पैदल जा रही थी। बीच रास्ते दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए तथा वृद्धा के गले से करीब ढाई तोला वजनी सोने की कंठी छीनकर तथा वृद्धा को वहीं गिराकर भाग गए थे। पुलिस ने लूट के आरोपितों को पकडऩे के लिए विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की लेकिन आरोपितों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस आरोपितों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है। इधर, लूट की वारदातों के बाद कस्बेवासी दहशत में है व आक्रोशित है।
आरोपी 3 दिन की रिमांड पर
जालोर. रामसीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोदरा में एक चाय की होटल से अफीम बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया।थाना प्रभारी छतरसिंह ने बताया कि आरोपी भागीरथराम पुत्रचेनाराम विश्नोई निवासी मीरपुर निवासी को तीन दिन की पुलिस रिमांडपर सौंपा गया है। आरोपी के पास से 2 किलो अफीम का दूध, 1 किलो तैयार अफी और डोडा मिला था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned