तस्कर के घर से बरामदगी के मामले में पुलिस ही कठघरे में

तस्कर के घर से बरामदगी के मामले में पुलिस ही कठघरे में
Police not showing 12 lakh in smack Seizure action

Dharmendra Ramawat | Updated: 10 Oct 2018, 10:53:05 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

नैनोल में कार्रवाई में 12 लाख बरामदगी नहीं दर्शाने का आरोप

सांचौर. सांचौर थाना क्षेत्रके नैनोल सरहद में सात दिन पूर्व स्मैक और डोडा पोस्त बरामदगी के साथ आरोपित की गिरफ्तारी में सफलता हासिल करने वाली पुलिस पर ही कार्रवाई में गड़बड़ी का आरोप लग रहा है। सांचौर पुलिस द्वारा 3 अक्टूबर को नैनोल सरहद में एक घर में दबिश के दौरान 68 ग्राम स्मैक व 3 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त बरामदगी के साथ आरोपित की गिरफ्तारी की गई थी।आरोप है कि पुलिस द्वारा इस दबिश में स्मैक व पोस्त डोडा बरामद किया गया।साथ ही उसी जगह से जमीन मेंं गढ़े१२ लाख रुपए भी बरामद किए थे, लेकिन 12 लाख रुपए पुलिस ने बरामदगी नहीं दिखाई। परिजनों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक से मिलकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण को गंभीरता से लेते जांच के आदेश दिए हैं।
मामले में एसपी ने दिए है जांच के आदेश
नैनोल में मादक पदार्थ के साथ 12 लाख रुपए बरामद के मामले की शिकायत लेकर परिजन आये थे। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है। सांचौर पुलिस उप अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं।
- बींजाराम मीणा, एएसपी, सांचौर
मुझे अभी परिवाद प्राप्त नहीं हुआ हैं
स्मैक व डोडा बरामदगी के मामले में परिजनों द्वारा १२ लाख रुपए पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई के दौरान बरामद करने का आरोप लगाया है, जिसका परिवाद अभी प्राप्त नहीं हुआ है। जांच के बाद ही प्रकरण के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।
- ओपी उज्ज्वल, पुलिस उप अधीक्षक, सांचौर
घर में दबिश के दौरान 12 लाख बरामद हुए
पुलिस टीम द्वारा घर में दबिश के दौरान स्मैक व अन्य मादक पदार्थ बरामद किया। उसी जगह से १२ लाख रुपए बरामद हुए थे। कार्रवाई के दौरान घर पर महिलाएं थी, जिसको पुलिस कर्मियों ने डरा-धमकाकर घर से बाहर निकाल दिया।
- किशनाराम, अभिुयक्त का परिजन

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned