जानिए...जालोर विधायक अमृता मेघवाल ने क्यों नहीं लिया प्रतिष्ठा कार्यक्रम भाग

जानिए...जालोर विधायक अमृता मेघवाल ने क्यों नहीं लिया प्रतिष्ठा कार्यक्रम भाग

Dharmendra Ramawat | Updated: 11 Jun 2018, 05:17:41 PM (IST) Jalore, Rajasthan, India

नून-नरपुरा सड़क का शिलान्यास



मोदरा. नरपुरा से नून सड़क मार्ग का सांसद देवजी पटेल, विधायक अमृता मेघवाल ने शिलान्यास किया। इस मौके सांसद ने कहा कि सड़क जनहित में कार्य कर रही है और इससे आमजन को राहत मिलेगी।
विधायक ने कहा कि इस मार्ग के लिए उन्होंने घोषणा की थी, लेकिन कार्य में देरी हुई। इसलिए हाल ही में गांव में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में उन्होंने भाग नहीं लिया। इस मामले में सड़क एवं परिवहन मंत्री से मिलकर कार्य की स्वीकृति करवाई गई। किसासन युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बजरंगसिंह ने किसानों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं तथा कृषि कार्य करते वक्त किसानो को होने वाली क्षति के सम्बन्ध में सरकार से मिलने वाली सहायता तथा बीमा क्लेम की जानकारी दी।
जिला प्रमुख वन्नेसिंह ने सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। उप जिला प्रमुख गिरधरकंवर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। चारण समाज जालोर के जिलाध्यक्ष बद्रीदान चारण ने गांव के विकास को लेकर विभिन्न समस्याओं के बारे में सांसद व विधायक को अवगत कराया तथा गांव में पानी की आपूर्ति के लिए एक टंकी की मांग की।
मंच का संचालन सज्जनसिंह चारण पटवारी ने किया।इस दौरान मंगलसिंह सिराणा जिला परिषद सदस्य जालोर, हिंगलाजदान चारण जिलाध्यक्ष भाजयुमो जालोर, उम्मेदसिंह राजपुरोहित उप प्रधान जालोर, नरपतसिंह पाटवी नरपुरा, रामदान चारण, भैरूदान चारण, भगवतसिंह जैतावत नून, भारताराम देवासी, केशरदान चारण पूर्व सरपंच सेरणा, पूर्व पंचायत समिति सदस्य चैनसिंह धाणसा, हकसिंह राठौड धाणसा, हडमतसिंह सोढा आलासन सहित कई जने मौजूद थे।
कक्षा-कक्षों का किया लोकार्पण
जालोर ञ्च पत्रिका.शिक्षा ही संस्कार एवं चरित्र निर्माण की पाठशाला है। शिक्षार्थी व समाज में समन्वय के साथ शिक्षक राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें। यह बात रविवार को जिला प्रमुख वन्नेसिंह गोहिल ने राउमावि शहरी में रमसा के तहत कक्षा-कक्षों के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर कही।समारोह की अध्यक्षता जालोर विधायक अमृता मेघवाल ने की। जबकि विशिष्ट अतिथि के रुप में जिला परिषद सदस्य मंगलसिंह सिराणा एवं सभापति भंवर लाल माली उपस्थित थे। विधायक अमृता मेघवाल ने जिले के बालक-बालिकाओं के श्रेष्ठ प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की।उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग का आश्वासन दिया। प्रधानाचार्य आनंदसिंह राठौड़ ने बताया कि अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया । एनसीसी कैडेट्स ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया। समारोह में राउमावि शहरी के कला वर्ग की शबाना मेहर एवं वाणिज्य वर्ग के भरत राठौड़ को सम्मानित किया। अतिथियों ने लोकार्पण पत्रिका का अनावरण तथा फीता काटकर लोकार्पण किया। इस मौके अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी भैराराम चौधरी, रमसा के एडीपीसी प्रकाश चौधरी, धनराज छीपा, सूरजसिंह, नारायण चौधरी, शिक्षक संघ राष्ट्रीय के प्रदेश मंत्री शिवदत्त आर्य, मूलाराम राणा, शिक्षक संघ राष्ट्रीय के उपशाखा अध्यक्ष प्रशांत सिंह, जिला मंत्री ओमप्रकाश खंडेलवाल, नाथू सोलंकी, व्याख्याता खीमसिंह राठौड, चैनकरण सिंह मौजूद थे। संचालन एनसीसी अधिकारी अंबिका प्रसाद तिवारी ने किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned