scriptबाईपास चौकी पर अब तैनात हुई पुलिस | Police posted on the bypass post | Patrika News

बाईपास चौकी पर अब तैनात हुई पुलिस

locationसिवनीPublished: Apr 12, 2018 09:38:09 pm

Submitted by:

mahendra baghel

– लूट की घटना के बाद एसपी ने जारी किया निर्देश

Police posted
सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र के नगझर बाईपास से आगे भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश पाल सिंह के पेट्रोलपम्प पर विगत दिनों हुई लूट के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। अब लंबे समय से बाइपास के बंद पुलिस चौकियों को खोला जाने लगा है। इसकी शुरुआत डूंडा सिवनी पुलिस ने की है। उसने जनता नगर के पास बंद पुलिस चौकी का ताला खुलवाया और वहां एक पुलिसकर्मी की तैनाती की है। थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने इसकी पुष्टि की है।
बताया कि पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के निर्देश पर जनता नगर बाईपास चौक पर कई माह से बंद पड़ी पुरानी पुलिस चौकी को गुरुवार को साफ-सफाई कर खोला गया। वहां थाने से बीट प्रभारी उत्तम पाटिल एवं प्रधान आरक्षक रामगोपाल कुंजाम की ड्यूटी लगाई गई है। बताया कि सुरक्षा की दृष्टिकोण से चौकी के आसपास बाम्हनदेही, भालीवाड़ा, डोरली छतरपुर, बोरदेही, मैली, पिपरिया, केकड़, बानी ग्राम के सरपंच एवं ग्रामीणों की मांग पर चौकी को प्रारंभ किया गया है। इससे आसपास की जनता को त्वरित सहायता मिल सकेगी।

पुलिस वार्डों में दे रही जानकारी
सिवनी. विगत दिनों कराए गए भारत बंद के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। रैली, शोभा यात्रा, चल सामोरह आयोजित होने के संबध में कोतवाली पुलिस वार्डों में जाकर जानकारी दे रही है। इस दौरान सभी जाति धर्म के नागरिक एवं व्यापारी बंधुओं को अफवाह एवं बहकावे में नहीं आने, देशहित में सहयोग करने, सामाजिक समरसता सौहार्द एवं शांति बनाए रखने के निर्देश दिए जा रहे हैं। सिवनी शहर को नंबर वन बनाने का आग्रह किया जा रहा है।

नाबालिग की अस्पताल में मौत
सिवनी. बरघाट थाना क्षेत्र के मानेगांव निवासी सुनीता पिता रामचरण मेश्राम (१५) की गुरुवार की सुबह तबीयत बिगड़ जाने पर परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जिससे उसकी मौत हो गई। नाबालिग की मौत हो जाने पर डॉक्टरों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस का कहना है कारण अज्ञात है। किन कारणों के चलते युवती की मौत हुई है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

सर्पदंश से महिला गंभीर
सिवनी. केवलारी थाना क्षेत्र के गांव माता थाना नैनपुर स्थित खेत में काम कर रही महेश्वरी (३०) को जहरीले सर्प ने डंस दिया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल केवलारी लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। उपचार जारी है।

सड़क दुर्घटना में दो घायल
सिवनी. दो अलग-अलग जगहों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में राहगीर घायल हो गए। पहली घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के खैरीटेक चौराहे की है, जहां रास्ता पार कर रहे खैरीटेक निवासी राहुल यादव (२१) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। दूसरी घटना कोतवाली के दलसागर तालाब रोड की है, जहां अज्ञात बाइक ने सड़क पार कर रहे मानेगांव निवासी कुमार यादव (३०) को टक्कर मार दी। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

बाइक फीसली तीन घायल
सिवनी. केवलारी थाना क्षेत्र के खापाबाजार पुलिया के पास गांव बगलई निवासी सुनील परते साथी सलमान और हरिओम के साथ बाइक में सवार होकर खापा रवाना हुआ था। खापा बाजार गांव स्थित पुलिया के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फीसल गई। घटना में तीनों बाइक सवार घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो