रोडवेज कार्मिकों ने इसलिए दिया धरना

रोडवेज कार्मिकों ने इसलिए दिया धरना
- मांगें नहीं मानने पर दिया धरना

Khushal Singh Bhati | Publish: Oct, 12 2019 10:52:46 AM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 10:52:47 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

- मांगें नहीं मानने पर दिया धरना

जालोर. आरएसआरटीसी रिटायर्ड एम्प्लाइज एसोसिएशन के तत्वावधान में रोडवेज श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा के प्रेश स्तरीय आह्वान पर शुक्रवार को मोहम्मद यासीन व महेंद्रसिंह जोधा की अध्यक्षता में धरना जारी रहा। धरना स्थल बस स्टैंड पर धरने को संबोधित करते हुए मोहम्मद यासीन व महेंद्रसिंह जोधा ने सेवानिवृत्त व मौजूदा कर्मचारियों की मांगों को दोहराया। साथ ही सरकार व प्रशासन को चेताया कि मागों पर अमल नहीं किया गया तो धरने को बड़ा रूप दिया जाएगा। इस दौरान करणसिंह बालावत, किशनसिंह, रामगोपाल, बरकल अली, रूपाराम, ओमाराम, मांगीलाल, सदानंद, जबरसिंह चौहान, तेजसिंह, भंवरलाल विश्नोई मौजूद रहे।

ज्ञापन सौंपा
आहोर. ग्राम पंचायत की खातेदारी से अतिक्रमण हटाने की की मांग को लेकर सरपंच डॉ. मंजू मेघवाल ने गुरुवार को कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि ग्राम पंचायत की खातेदारी भूमि खसरा नंबर 1008 -१009 जोधपुर तिराहा स्थित मुख्य मार्ग पर आई हुई है। इस भूमि पर ग्राम पंचायत ने वर्ष 2००6 -07 में सरकारी खर्चे से दीवार का निर्माण करवाकर लोहे की बड़ी फाटक लगवाई थी। इस भूमि के दोनों ओर व पीछे तारबंदी करवाई गई थी। लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता लगने पर कुशलपुरी पुत्र किशनपुरी व राजूपुरी पुत्र भंवरपुरी गोस्वामी निवासी आहोर ने पीछे की तारबंदी हटाकर कब्जे की नीयत से कच्ची झोपड़ी बना दी। समझाइश के बाद वे जगह खाली नहीं कर रहे हैं। इसी तरह कस्बे में सकूड़ी पुत्री गमनाराम मीणा भी खारा रोड पर हनुमान कॉलोनी स्थित पंचायत की आबादी भूमि 170 गुणा 240 वर्ग फीट पर अनधिकृत रूप से कब्जा कर बैठी हुई है। जिसे हटाने के लिए नियमानुसार कई नोटिस जारी किए गए, लेकिन अभी तक अतिक्रमण नहीं हटाया गया है। ऐसे में अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस इमदाद की जरूरत पड़ेगी। इसको लेकर सरपंच ने एसडीएम व थानाप्रभारी को आदेशित करने की मांग की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned