scriptRotary Jalore Best Club and Siddhavat got 8 awards including Outstandi | रोटरी जालोर बेस्ट क्लब व सिद्धावत को आउटस्टेंडिंग अध्यक्ष सहित 8 अवार्ड मिले | Patrika News

रोटरी जालोर बेस्ट क्लब व सिद्धावत को आउटस्टेंडिंग अध्यक्ष सहित 8 अवार्ड मिले


-दांतीवाड़ा में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में विभिन्न सेवा क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान

जालोर

Published: June 20, 2022 08:22:23 pm


जालोर. रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3054 (राजस्थान एवं गुजरात) के वर्ष 2021-22 में उत्कृष्ट कार्यों के लिए दांतीवाड़ा में आयोजित आभार सम्मान समारोह में रोटरी क्लब 3054 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक मंगल एवं डिस्ट्रिक्ट सचिव मेहुल पटेल व उनकी टीम द्वारा रोटरी क्लब जालोर को बेस्ट क्लब के अवार्ड से नवाजा गया। वहीं तरुण सिद्धावत को आउटस्टेंडिंग अध्यक्ष का अवार्ड मिला। रोटरी क्लब जालोर के अध्यक्ष सिद्धावत ने बताया कि वर्ष 2021-22 में रोटरी क्लब जालोर को 8 अवार्ड क्लब द्वारा विभिन्न सेवा क्षेत्रों में प्राप्त हुए हैं। सिद्धावत ने जानकारी देते हुए बताया कि जालोर को बेस्ट क्लब अवार्ड, आउटस्टेंडिंग अध्यक्ष, सचिव नरेश देवड़ा, न्यू रोटेरियन जिशान अली, बेस्ट पोलियो प्लस एक्टिविटी, बेस्ट चाइल्ड डवलपमेंट एक्टिविटी, डिस्ट्रिक्ट इवेंट अवार्ड व साइटेशन अवार्ड प्राप्त हुए। सम्मान समारोह में रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के राजस्थान और गुजरात से बड़ी संख्या में रोटरी सदस्य मौजूद रहे। क्लब अध्यक्ष सिद्धावत ने वर्षपर्यंत रोटरी के माध्यम से सेवा देने के लिए सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया। क्लब को वर्ष 2021-22 में 08 अवार्ड प्राप्त होने पर सभी सदस्यों ने हर्ष जताया। यह सभी अवार्ड क्लब द्वारा सेवा के विभिन्न क्षेत्रों, चिकित्सा क्षेत्र पर्यावरण क्षेत्र, शिक्षा क्षेत्र एवं मानव कल्याण के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्राप्त हुए हैं। दांतीवाड़ा में आयोजित सम्मान समारोह में जालोर रोटरी क्लब से वरिष्ठ रोटेरियन मोहन पाराशर, कानाराम परमार, नंदकिशोर जेथलिया, अध्यक्ष तरुण सिद्धावत, पूर्व अध्यक्ष डूंगरसिंह मंडलावत, सपना बजाज, पायल सिद्धावत, राजू चौधरी, जिशान अली व नूर मोहम्मद मौजूद रहे।
 -दांतीवाड़ा में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में विभिन्न सेवा क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान
-दांतीवाड़ा में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में विभिन्न सेवा क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान

बिजली के पोल टूटे आपूर्ति भी ठप लेकिन विभाग अब भी सोया हुआ
- भीमगुड़ा वितरिका नहर की डिग्गी नम्बर 14 से 24 तक 40 पोल जर्जर
वेडिय़ा. डिस्कॉम की लापरवाही का नजारा भीमगुड़ा वितरिका की डिग्गी को जाने वाली बिजली लाइन पर देखने को मिल रही है। यहां खराब मौसम के दौरान नर्मदा नहर की 14 नंबर डिग्गी से 24 नंबर डिग्गी तक 40 बिजली के पोल गिर गए थे, जिन्हें आज तक ठीक नहीं किया गया। हालात यह है कि फीडर की सप्लाई आज भी बंद है। इधर, इस पूरे क्षेत्र में जो बिजली के पोल बचे हुए भी है वे बड़े स्तर पर क्षतिग्रस्त है। इस मामले में विभाग को सूचना देने के बाद भी हालात जस के तस है। बिजली की लाइन खेतों में ही पड़ी है। इधर पूरे मामले में लापरवाही यह भी है कि जहां पर आपूर्ति शुरु भी है वहां कम ऊंचाई से बिजली के तार गुजर रहे हैं, जो भविष्य के लिए संकट की स्थिति पैदा कर सकता है। नारायणपुरा निवासी किसान धुड़ाराम माली का कहना है कि खेत के पास से गुजर रही बिजली लाइन ेपोल गिरे हुए हैं साथ ही तार भी नीचे पड़े हैं। हालांकि आपूर्ति बंद है, लेकिन इन तारों में मवेशी उलझ रहे हैं। समस्या की शिकायत करने के बावजूद समाधान नहीं हो रहा।
इनका कहना
जहां पर भी समस्या आ रही है, उन स्थानों को चिह्नित कर समस्या का समाधान किया जाएगा। साथ ही नए पोल लगाने बिजली तारों को व्यवस्थित करवाया जाएगा।
- पूनमाराम विश्नोई, सहायक अभियंता, डिस्कॉम, सांचौर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.