scriptसुबह-शाम रही तेज सर्दी, दिन में भी ठिठुरन | Severe cold in the morning and evening | Patrika News

सुबह-शाम रही तेज सर्दी, दिन में भी ठिठुरन

locationजालोरPublished: Jan 15, 2020 09:20:24 am

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan-news

सुबह-शाम रही तेज सर्दी, दिन में भी ठिठुरन

सुबह-शाम रही तेज सर्दी, दिन में भी ठिठुरन

मावठ की बौछारों के बाद सर्दी ने वापस जोर पकड़ा


जालोर. मावठ की बौछारों के बाद जिले में सर्दी ने वापस जोर पकड़ लिया है। सुबह-शाम कड़ाके की सर्दी रही। वहीं दिन में धूप के बावजूद ठिठुरन रही। हालांकि लोगों ने सर्दी से बचाव के लिए धूप सेवन किया, लेकिन ज्यादा राहत नहीं मिल पाई।
शहर में सुबह से ही शीतलहर चलती रही। इससे लोग दांत किटकिटाते रहे। अलसुबह गहरा कोहरा छाया रहा। दूर के नजारे नजर तक नहीं आए। सुबह स्कूल जा रहे बच्चों ने सर्दी से परेशानी झेली। सूर्योदय के बाद कुछ राहत मिली, लेकिन सर्द हवा चलती रहने से राहत नाकाफी रही। उल्लेखनीय है कि सोमवार को जिले के विभिन्न हिस्सों मं मावठ की बौछारें हुई थी। इसके बाद सर्दी ने एकदम से जोर पकड़ लिया। लोग गर्म लबादों में लिपटे रहे तथा सर्दी से बचाव को लेकर कई जतन किए। जगह-जगह अलाव तापे गए।
सीएलजी सदस्यों की बैठक ली
रानीवाड़ा.धानोल ग्राम पंचायत में शनिवार को पंचायत चुनाव को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक ली।ग्रामीणों को शांतिपूर्णमतदान करने की बात कही गई। थानाधिकारी मिठुलाल ने समाजकंटकों से सावचेत रहने एवं आपराधिक गतिविधियों की पुलिस को तत्काल सूचना देने का आग्रह किया।कांस्टेबल जयकिशन, सुरेश जानी, ग्रामीण शंकरलाल, गणपतलाल, बाबूलाल, अम्बालाल सहित कई लोगउपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो