script

दिल्ली से लौटे छह जनों के कोरोना संदिग्ध मानते हुए सेंपल लिए

locationजालोरPublished: Apr 01, 2020 07:01:05 pm

Submitted by:

abdul bari

( Coronavirus In Rajasthan ) दिल्ली से बागोड़ा क्षेत्र में लौटे छह जनों को प्रशासन ने कोरोना ( Coronavirus ) संदिग्ध मानते हुए जांच के लिए जालोर रेफर किया है। जहां इन सभी के सेंपल लेने के बाद जांच के लिए जोधपुर भेजे गए हैं। प्रशासन को इन लोगों के दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात ( Nizamuddin markaz Delhi ) में शामिल होने का अंदेशा है।

भीनमाल.
दिल्ली से बागोड़ा क्षेत्र में लौटे छह जनों को प्रशासन ने कोरोना ( Coronavirus ) संदिग्ध मानते हुए जांच के लिए जालोर रेफर किया है। जहां इन सभी के सेंपल लेने के बाद जांच के लिए जोधपुर भेजे गए हैं।
तब्लीगी जमात में शामिल होने का अंदेशा है… ( Coronavirus In Rajasthan )

प्रशासन को इन लोगों के दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात ( Nizamuddin markaz Delhi ) में शामिल होने का अंदेशा है। हालांकि पूछताछ में इन लोगों ने कामधंधे के सिलसिले में दिल्ली जाना बताया है। बीसीएमओ डॉ. दिनेश विश्नोई ने बताया कि इनमें से दो जने जूनी बाली, दो डूंगरवा व दो बागोड़ा कस्बे के हैं। इनके परिजनों को भी होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही घरों के बाहर नोटिस चस्पा किए गए हैं।

जमात में भाग लेने वाले लोगों की खोजबीन शुरू

दरअसल, दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रशासन की ओर से क्षेत्र में जमात में भाग लेने वाले लोगों की खोजबीन शुरू की गई है। वहीं दिल्ली से पहुंचे लोगों को लेकर भी प्रशासन की ओर से सख्ती बरती जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो