scriptHeavy Rain Warning: भारी बारिश की चपेट में रहेगा प्रदेश | State will be vulnerable to heavy rains | Patrika News

Heavy Rain Warning: भारी बारिश की चपेट में रहेगा प्रदेश

locationजालोरPublished: Aug 03, 2019 06:57:10 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan.news

jalore-heavy rain-rajasthan rain

Heavy Rain Warning: भारी बारिश की चपेट में रहेगा प्रदेश

जालोर व सिरोही-पाली हो सकते हैं प्रभावित , मौसम विभाग की चेतावनी


जालोर. इस सप्ताह प्रदेश के कुछ जिले भारी बारिश की चपेट में रहेंगे। मौसम विभाग ने इस सम्बंध में चेतावनी जारी की है। इसमें बताया है कि प्रदेश के कुछ जिलों में एक-दो स्थानों पर मेघ गर्जना के साथ भारी बारिश हो सकती है। इसमें जालोर समेत सिरोही-पाली जिले भी शामिल है। (Heavy Rain Warning)
मौसम विभाग से जारी चेतावनी के अनुसार 4 से 6 अगस्त तक पूर्व राजस्थान के कुछ जिलों में एक-दो स्थानों पर मेघ गर्जना के साथ भारी बारिश की संभावना है। इससे प्रभावित होने वाले जिलों में सिरोही, उदयपुर, अजमेर, अलवर, बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, बारां, भरतपुर, बूंदी, चित्तौडग़ढ़, दौसा, उदयपुर, डूंगरपुर, जयपुर, झालावाड़, कोटा, करौली, प्रतापगढ़, सीकर, राजसमंद, सवाई माधोपुर, टोंक शामिल है। इसी तरह से 5 अगस्त को पश्चिमी राजस्थान के जालोर, बाड़मेर, जैसलमेर, जालोर, जोधपुर व पाली में एक-दो स्थानों पर मेघ गर्जना के साथ भारी बारिश की संभावना है।
jalore ::: http://bit.ly/2MCXWhi::: सुबह से छाई रही घटाएं दोपहर को बरसी, फिर रिमझिम


स्वर्णगिरी पर रहा बादलों का डेरा
उधर, जालोर शहर में बारिश के बाद शहर में नजारा खिला-खिला रहा। शहर से सटी स्वर्णगिरी की पहाडिय़ों पर बादलों का डेरा रहा। दोपहर को रिमझिम बारिश के दौरान तो पहाडिय़ां काफी देर गहरे बादलों की ओट में रही। इससे एकबारगी तो ऐसा लगा बादलों ने स्वर्णगिरी पर मानों विश्राम कर लिया हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो