कार को रुकवाया, फायर किए और गाड़ी लेकर फरार हो गए आरोपी, लेकिन संदेह यह भी

- जालोर जिले के बालवाड़ा के निकट का मामला, सनसनीखेज मामले की इत्तला मिलने के साथ पुलिस जुटी नाकाबंदी में

By: khushal bhati

Updated: 27 Nov 2019, 08:39 PM IST

जालोर. जालोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालवाड़ा के निकट रायथल गांव की तरफ जाने वाले मार्ग पर गेट के नजदीक बुधवार शाम को एक कार चालक युवक पर फायरिंग कर आरोपी उसकी फोरचूनर कार और मोबालल को छीने लग गए। सीआई बाघसिंह के अनुसार मामला शाम करीब पौने पांच बजे का है। मूल रूप से रानीवाड़ा और वर्तमान में अहमदाबाद रहने वाला जितेंद्र कार से किसी कार्य से गढ़ सिवाना जा रहा था। पुलिस के अनुसार इस दौरान पीछे से आ रही एक कार ने इस कार को रुकवाया। पीडि़त के अनुसार इसके बाद आरोपी ने कार पर फायर कर दिया, जिससे शीशे टूट गए और कांच उसको लगा। इस पूरे घटनाक्रम में कार चालक डर गया और कार से निकल गया। जिसके बाद आरोपी उसकी कार को लेकर फरार हो गए। इधर, सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और सीमावर्ती क्षेत्रों के थाना क्षेत्रों को भी इत्तला दी गई। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो पाया था।
चार बताए जा रहे आरोपी
पुलिस उप अधीक्षक जयदेव सियाग के अनुसार आरोपी एक कार में सवार थे और उन्होंने पीडि़त की गाड़ी को रुकवाने के बाद फायर किया और उसके बाद उसकी फोरचूनर गाड़ी को लेकर जालोर की तरफ फरार हुए। संभावना जताई जा रही है कि इसके बाद आरोपियों ने किसी वैकल्पिक मार्ग का उपयोग किया होगा। ऐसे में आरोपी स्थानीय हो इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता। अलबत्ता पुलिस मामले में गहनता से पड़ताल कर रही है।
मामले में संदेह के कई बिंदु
पुलिस के अनुसार चार आरोपियों द्वारा फायरिंग कर गाड़ी ले जाने का यह प्रकरण है, लेकिन मामले में कई तथ्य ऐसे हैं जो संदेह के आधार भी बन रहे है। युवक के पास फोरचूनर गाड़ी बताई जा रही है, जिसे आरोपी लेकर गए, जबकि इस गाड़ी को पीछा कर उसे ओवरटेक करना आसान नहीं होता। पुलिस घटनाक्रम की सत्यता की जांच के प्रयास कर रही है।

khushal bhati Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned