scriptगुजरात से वाहन चुराकर जिले में बेचने वाली गैंग को दबोचा | The arrested gang selling stolen vehicle in the district of Gujarat | Patrika News
जालोर

गुजरात से वाहन चुराकर जिले में बेचने वाली गैंग को दबोचा

जिले की बागरा थाना पुलिस ने रविवार को एक वाहन चोर गिरोह का राजफाश कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है

जालोरDec 27, 2015 / 11:18 pm

शंकर शर्मा

Jalore photo

Jalore photo

जालोर. जिले की बागरा थाना पुलिस ने रविवार को एक वाहन चोर गिरोह का राजफाश कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक संदिग्ध वाहन भी जब्त किया है। पुलिस की ओर से आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ में क्षेत्र में वाहन सहित अन्य चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना है। थाना प्रभारी मोतीसिंह राजपुरोहित ने बताया कि 24 दिसम्बर को बाकरा रोड में किराणा की दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रकरण दर्जहुआ था।

जिस पर एसपी श्वेता धनखड़ व डीएसपी डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित के निर्देश पर टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया गया। जिस पर पुलिस टीम ने रंगाला निवासी मोहनलाल पुत्र दीपाराम जाट, पादरा निवासी भीमसिंह पुत्र तारसिंह राव, कोमता निवासी प्रकाशसिंह पुत्र पीरसिंह राव, जसोल निवासी गोविन्दसिंह पुत्र मिसरा राव तथा आलवाड़ा निवासी चतराराम पुत्र जोईताराम कलबी को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। आरोपितों ने वारदात कबूल कर ली।

बिना नम्बरी लग्जरी जीप बरामद
पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक बिना नम्बरी लग्जरी जीप भी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि बरामद वाहन भी चोरी का होने का अंदेशा है। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपितों ने गुजरात से वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गुजरात से वाहनों की चोरी करने के बाद सांचौर क्षेत्र में बेचते थे। ऐसे में पुलिस को चोरी की कईवारदातों के राजफाश की उम्मीद है।

72 घंटे में चोरी की वारदात का राजफाश
बाकरारोड मुख्य बाजार में बस स्टैण्ड पर स्थित किराणा की दुकान से 24 दिसम्बर की रात को चोरों ने दुकान का शटर काटकर किराणा का सामान व नकदी चुरा ली थी। पुलिस ने दुकान मालिक बाकरा रोड निवासी मनोज कुमार पुत्र शंकरलाल माहेश्वरी ने रिपोर्टदी कि पर प्रकरण दर्जकर आरोपितों की तलाश की। पुलिस टीम ने अनुसंधान कर 72 घंटे में आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का राजफाश कर दिया।

एक हिस्ट्रीशीटर
पुलिस की गिरफ्तार एक आरोपित भीमसिंह राव भीनमाल थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने बताया कि आरोपित आले दर्ज का नकबजन तथा झगड़ालू प्रवृति का है। वहीं मोहनलाल जाट भी आले दर्ज का वाहन चोर है व गुजरात में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो