जान पर भारी पड़ी बाइक चालक की लापरवाही, मौत

Jaitaram Singh Bishnoi

Publish: Feb, 15 2018 11:17:26 (IST)

Jalore, Rajasthan, India
जान पर भारी पड़ी बाइक चालक की लापरवाही, मौत

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन घायल

चितलवाना. महाशिवरात्रि पर्व पर होथीगांव में मेले में जाते समय लापरवाही पूर्वक बाइक चलाने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार तीन अन्य घायल हो गए। सूचना पर नायब तहसीलदार लुम्बाराम, ओके वीरमाराम, आरआई वेरसीराम और पटवारी धोलाराम मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के अनुसार धानता निवासी हितेश (14) पुत्र सांवलाराम लोहार, भंवरलाल पुत्र देवाराम लोहार, किरण व नरेश पुत्र बाबूलाल लोहार महाशिवरात्रि पर्व को लेकर बाइक पर सवार होकर चितलवाना से होथीगांव मेले में जा रहे थे। इस दौरान ठेलिया सरहद में सामने से आ रही बस से बाइक की टक्कर हो गई। जिससे सिर में चोट लगने से हितेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य तीनों को गम्भीरावस्था में पुलिस वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर चार युवक सवार थे और चालक लापरवाहीपूर्वक बाइक चला रहा था।
आधे घंटे तक तडफ़ते रहे घायल
ठेलिया सरहद में हुए इस हादसे के बाद चारों युवक घायलावस्था में जमीन पर गिर गए। इनमें से एक जने की मौके पर मौत होने के बाद अन्य तीनों आधे घंटे तक 108 एम्बुलेंस नहीं पहुंचने के कारणभी तडफ़ते रहे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुलिस वाहन में डालकर अस्पताल पहुंचाया।
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
सायला. निकटवर्ती ओटवाला खरल रोड पर बुधवार रात को एक ट्रक की टक्कर से बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खरल निवासी गणपतसिंह (२४) पुत्र कालूसिंह राजपूत बाइक पर सायला रोड स्थित बेरे से खरल गांव में आ रहा था। उस दौरान सायला की ओर से आ रही एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम लगाया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उस दौरान जाम लगाने वालों ने पुलिस से तकरार हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned