scriptनींद में सो रहे युवक के ऊपर से गुजरा डंपर, श्रमिक की मौके पर मौत | The dumper passed over the sleeping youth, the worker died on the spot | Patrika News

नींद में सो रहे युवक के ऊपर से गुजरा डंपर, श्रमिक की मौके पर मौत

locationजालोरPublished: Jun 27, 2022 09:48:03 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– भारतमाला प्रोजेक्ट के निर्माणाधीन ब्रिज पास से गुजर रही ग्रेवल पर रविवार रात का घटनाक्रम

 - भारतमाला प्रोजेक्ट के निर्माणाधीन ब्रिज पास से गुजर रही ग्रेवल पर रविवार रात का घटनाक्रम

– भारतमाला प्रोजेक्ट के निर्माणाधीन ब्रिज पास से गुजर रही ग्रेवल पर रविवार रात का घटनाक्रम


बागोड़ा. कस्बे में निर्माणाधीन ब्रिज के पास एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक रविवार रात में निर्माण क्षेत्र के पास ही ग्रेवल पर आराम कर रहा था। इस दौरान प्रोजेक्ट में लगा एक डंपर उसके ऊपर से गुजर गया, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी छतरसिंह ने बताया कि हादसे में अरुण चौधरी (28) पुत्र रामगहन चौधरी की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शव का पीएम करवाने के साथ परिजनों को सुपुर्द किया। इधर, मामले में मृतक के भाई वचन चौधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बड़ा भाई अरुण चौधरी पुत्र रामगहन चौधरी भारतमाला प्रोजेक्ट में मजदूरी का कार्य करता था। रात में खाना खाने के बाद पास से गुजर रही ग्रेवल के पास आराम कर रहा था। इस दौरान देर रात ट्रेलर चालक भाई अरुण चौधरी को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना में शामिल ट्रेलर को जब्त करने के साथ आरोपी को दस्तयाब कर लिया। पुलिस जांच के दौरान ट्रेलर चालक विनोद महतो ने बताया कि रात के अंधेरे में लगा कि कोई श्वान मार्ग की जद में सो रहा है। इस गफलत में ही यह घटनाक्रम घटित हुआ। पुलिस ने ट्रेलर चालक विनोद महतो झारखंड को दस्तयाब कर ट्रेलर को भी जब्त किया।
क्षतविक्षत हो गया था शव
ट्रेलर के दोनों टायर युवक के ऊपर से गुजरने से अरुण की मौत हो गई और शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। शव इस कदर बिखर चुका था कि उसका चेहरा तक पहचान में नहीं आ रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो