scriptThe girl had gone for cleaning, there was molestation, now alert polic | सफाई के लिए गई थी युवती, वहां हुई छेड़छाड़, अब चेती पुलिस..., जानें पूरा मामला | Patrika News

सफाई के लिए गई थी युवती, वहां हुई छेड़छाड़, अब चेती पुलिस..., जानें पूरा मामला

आपेश्वर ट्रस्ट व्यवस्थापक के खिलाफ दर्ज है प्रकरण

जालोर

Published: June 09, 2022 08:46:15 pm

जालोर। रामसीन थाना क्षेत्र अंतर्गत देह शोषण के दर्ज प्रकरण में एक सप्ताह की अवधि में युवती के 161 के बयान ही दर्ज किए हैं। साथ ही प्रकरण में पुलिस ने दर्ज प्रकरण के अनुसार मौका मुआयना किया है। पुलिस उप अधीक्षक भीनमाल सीमा चौपड़ा ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर छोगालाल राव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया था। वहीं दर्ज प्रकरण के अनुसार प्रकरण की जांच चल रही है। वहीं 161 के बयान हो चुके हैं। मामले में गंभीर तथ्य यह है कि पीडि़ता के साथ साथ अन्य अन्य युवती से भी इसी तरह की हरकत का प्रयास किया गया। यह रिपोर्ट में उल्लेखित है। प्रकरण दर्ज होने के बाद भी अब तक प्रकरण में कार्रवाई के नाम पर ढिलाई ही बरती गई है।
सफाई के लिए गई थी युवती, वहां हुई छेड़छाड़, अब चेती पुलिस..., जानें पूरा मामला
सफाई के लिए गई थी युवती, वहां हुई छेड़छाड़, अब चेती पुलिस
उम्र को लेकर अभी तय नहीं
इस चर्चित प्रकरण में आधार कार्ड के अनुसार पीडि़ता की उम्र 22 वर्ष है, लेकिन पुलिस ने निष्पक्ष और पारदर्शी जांच के लिए पीडि़ता के स्कूल डॉक्यूमेंट भी मंगवाए हैं, उस उम्र के आधार पर पुलिस जांच करेगी।
यह था मामला
पीडि़ता ने 3 जून को रामसीन थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी घर की स्थिति ठीक नहीं है। पिता के देहांत के बाद माता के सहयोग के लिए रामसीन के आपेश्वर महादेव सेवा ट्रस्ट रामसीन के मंदिर व धर्मशाला में साफ सफाई व देखरेख के लिए मजदूरी के लिए जाती थी। इस दौरान ही ट्रस्ट व्यवस्थापक छोगालाल राव उस पर बुरी नजर रखता था। इस दौरान छेड़छाड़ भी की, जिसका विरोध किया। साथ ही ट्रस्ट के पदाधिकारियों को इस संबंध में मौखिक शिकायत से भी अवगत करवाया। लेकिन इस मामले को टाल दिया। इसी अवधि में पीडि़ता क ेसाथ काम के लिए आने वाली एक अन्य युवती से भी आरोपी ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। आरोप है कि इसी तरह कई बार अन्य महिलाओं का भी देह शोषण आरोपी द्वारा किया गया।
भनक लगी तो त्याग पत्र दिया
यह मामला पिछले तीन माह से चल रहा था, लेकिन इसे अप्रत्यक्ष रूप से गंभीरता से नहीं लिया गया। मामले में आपेश्वर मंदिर के पूर्व ट्रस्टी बाघङ्क्षसह पूनक का कहना है कि प्रकरण को लेकर करीब 3 माह पूर्व भनक लगी थी, गलत गतिविधि पर मैंने अपने पद से त्याग पत्र दे दिया था।
इनका कहना
पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज होने के बाद प्रकरण में जांच विचाराधीन है। इस प्रकरण में छोगाराम के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज है। 161 के बयान हो चुके हैं। दस्तावेज और बयानों के आधार पर निष्पक्ष जांच अमल में लाई जाएगी।
- सीमा चौपड़ा, पुलिस उप अधीक्षक, भीनमाल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.