scriptThe inscription changed within 30 minutes and then a new list of guest | 30 मिनट में ही बदल गया शिलालेख और फिर चस्पा हुई अतिथियों की नई सूची...जानिये पूरा मामला | Patrika News

30 मिनट में ही बदल गया शिलालेख और फिर चस्पा हुई अतिथियों की नई सूची...जानिये पूरा मामला

- भाजपा का बोर्ड लेकिन उसके बावजूद पट्टिका पर नहीं था सांसद देवजी का नाम, आनन फानन में बेनर चिपका किया अनावरण

जालोर

Updated: May 02, 2022 07:04:09 pm

जालोर. शहर की नगरपरिषद के नवीन गेट अनावरण कार्यक्रम में सोमवार को सियासत हावी रही। गेट के अनावरण कार्यक्रम का कार्यक्रम सोमवार को हुआ। अनावरण पट्टिका पर अतिथियों के तौर पर बतौर मुख्य अतिथि जन अभाव अभियोग समिति अध्यक्ष पुखराज पाराशर, विशेष अतिथि के तौर पर विधायक जोगेश्वर गर्ग और अध्यक्ष के रूप में सभापति गोविंद टांक के नाम शामिल थे, लेकिन इस पट्टिका में सांसद पटेल का नाम दर्ज नहीं था। तय कार्यक्रम के अनुसार अतिथि सवेरे मौके पर पहुंच गए, जिसमें सांसद पटेल भी मौजूद रहे। चूंकि जालोर में नगरपरिषद का बोर्ड भाजपा का है तो यह विषय चर्चित रहा। सांसद जब कार्यक्रम में पहुंच गए तो परिषद के आयुक्त महिपालसिंह की सकते में आ गए। तय कार्यक्रम के अनुसार पहले अनावरण और संबोधन होना था। चूंकि अनावरण पट्टिका में सांसद पटेल का नाम अंकित नहीं था तो आनन फानन में काले फ्लेक्स पर उसी आकार में एक बेनर तैयार करवाया गया और बाद में उस पर नाम दर्ज किए गए। जिसमें विशेष अतिथि के तौर पर बाद में सांसद का नाम भी दर्ज किया गया और शिलापट्टिका पर उसे चस्पा कर दिया गया। उसी पट्टिका का अनावरण बाद में अतिथियों ने किया।
- भाजपा का बोर्ड लेकिन उसके बावजूद पट्टिका पर नहीं था सांसद देवजी का नाम, आनन फानन में बेनर चिपका किया अनावरण
- भाजपा का बोर्ड लेकिन उसके बावजूद पट्टिका पर नहीं था सांसद देवजी का नाम, आनन फानन में बेनर चिपका किया अनावरण
एक चर्चा हो, जिसमें सभी एक मंच पर हो
जन अभाव अभियोग निराकरण समिति अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने कहा कि शहर के विकास की कड़ी में अच्छे कार्य हो रहे है। राज्य सरकार की मंशा विकास की है और जो भी कार्य राज्य सरकार से जुड़े हैं। कहीं पर भी सहयोग की आवश्यकता है तो चर्चा आवश्यक रूप से की जानी चाहिए। पाराशर ने सकारात्मक राजनीति की बात कही और कहा कि विकास के मुद्दे पर सभी जन प्रतिनिधियों को एक मंच पर होना चाहिए और जो भी आवश्यकता है उस पर बहस होनी चाहिए। राज्य सरकार से जुड़े विषय मुझे बताएं और केंद्र से जुड़े जो भी विषय है, उस पर सांसद पटेल अपने स्तर पर प्रयास करें। पाराशर ने अन्य शहरों का हवाला देते हुए कहा कि शहर के एंटरेंस पर प्रवेश द्वार बनवाए जाएं, जिसमें एक विधायक कोष से, एक सांसद कोष से हो और तीसरे का निर्माण राज्य सभा संासद या अन्य मद से करवाया जाएगा, ताकि शहर के प्रवेश पर बाहर से आने वाले पर्यटकों को भी जालोर में पहुंचने की अच्छी अनुभूति हो सके।
संबोधन में सकारात्मक सहयोग का आह्वान
अनावरण कार्यक्रम से पूर्व परिषद परिसर में कार्यक्रम में विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि नगरपरिषद विकास के लिए सकारात्मक कार्य रही है। सरकार की ओर से भी सहयोग मिलता रहे तो अन्य कार्य भी तेजी से हो पाएंगे। सांसद पटेल ने कहा कि विकास के मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए, बल्कि एक दूसरे का सहयोग किया जाना चाहिए, ताकि कार्य तेजी से हो सके। उन्होंने जालोर दुर्ग तक रोप-वे प्राजेक्ट पर कहा कि यह फिजिबल नहीं है तो नया प्रस्ताव सडक़ के लिए बनाया जाए, यदि केंद्र सरकार को कोई प्रोजेक्ट भेजा जाता है तो उस पर सकारात्मक प्रयास के साथ उसकी क्रियान्विति के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने जालोर के सुुंदेलाव तालाब, सडक़ विकास और सीवरेज क्रियान्विति के लिए भी आवश्यक कदम उठाने की बात कही। सभापति गोविंद टांक ने प्रोजेक्ट की जानकारी दी।
एनएच पर पेंच सहयोग करें
रोहिट-जालोर-करड़ा-सांचौर तक नए नेशनल हाइवे निर्माण की सांसद पटेल ने आवश्यकता जताई। साथ ही कहा कि इस हिस्से मेें बीओटी रोड का हिस्सा है, उन्होंने इस मामले में पुखराज पाराशर के मार्फत सरकार से समस्या निस्तारण की बात कही।
इनका कहना
पूर्व में गेट का अनावरण 27 अपे्रल को होना था, जिसमें तय अतिथियों के नाम दर्ज थे। अभी जो फ्लेक्स चस्पा किया गया है। उसकी के अनुरूप नई पट्टिका लगवाई जाएगी।
- गोविंद टांक, सभापति, नगरपरिषद, जालोर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशजर्मनी ने 'Covaxin' को दी मंजूरी, यात्रा करने वाले लाखों लोगों को नहीं दिखाना होगा सर्टिफिकेटमहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.