scriptThe photo and video went viral after being raped here in Jalore, this | जालोर में यहां बलात्कार कर फोटो व वीडियो वायरल किया इस हैवान ने अब पकड़ा गया | Patrika News

जालोर में यहां बलात्कार कर फोटो व वीडियो वायरल किया इस हैवान ने अब पकड़ा गया

- थाना क्षेत्र चितलवाना में दर्ज है।

जालोर

Updated: April 29, 2022 08:51:43 pm

जालोर. करड़ा पुलिस ने युवती से बलात्कार कर फोटो व वीडियो वायरल करने के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी अमरसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस प्रकरण में पुलिस थाना चितलवाना में वांछित आरोपी भरतकुमार पुत्र जैसाराम नाई निवासी गुडामालानी जिला बाड़मेर को सेवाड़ा क्षेत्र से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि बलात्कार का प्रकरण करीब तीन माह पुराना था और युवक पीडि़ता को लगातार परेशान कर रहा था। जिसके बाद उसने बलात्कार के फोटो और वीडियो वायरल कर दिए तो प्रकरण दर्ज हुआ।
 - थाना क्षेत्र चितलवाना में दर्ज है।
- थाना क्षेत्र चितलवाना में दर्ज है।
सोने चांदी की दुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, एक वाहन चोर भी दबोचा
- नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया
जालोर. नोसरा पुलिस ने दुकान चोरी के मामले में 2 चारों और एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी शिवराजसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पूरणसिंह पुत्र दरगसिंह भोमिया राजपूत, निवासी मुडी, पुलिस थाना कोतवाली व भावाराम पुत्र सोहनलाल हिरागर, निवासी देबावास ने देबावास में सोने चांदी की दुकान से चोरी करना स्वीकार करने पर उन्हें गिरफ्तार किया। साथ ही चोरी किए गए माल में 700 ग्राम के गहने बरामद किए गए। इसी तरह वारदात में शरीक आरोपी जुहारारम पुत्र हिंदाराम चौधरी निवासी जोगणी खेड़ा थाना नोसरा को को गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा थाना हल्का क्षेत्र के अजीतपुरा सरहद क्षेत्र में सर प्रतापसिंह के खेत के आगे खडी न्यू बोलेरो केम्पर बिना नंबरी को मुख्य आरोपी हुकमंिसंह पुत्र जबरसिंह राजपूत निवासी काम्बा, पुलिस थाना आहोर जिला जालोर के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। प्रकरण में मुख्य आरोपी हुकमसिंह से बोलेरो केम्पर की बरामदगी की जा चुकी है।
एनडीपीएस एक्ट में वांछित आरोपी गिरफ्तार
जालोर/ बागोड़ा. बागोड़ा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट प्रकरण में पुलिस ने वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी छत्तरसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वांछित आरोपी दुर्गेश उर्फ दरगदान पुत्र हमीराराम उर्फ हमीरदान राव निवासी सायला को गिरफ्तार किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: संजय राउत का तंज, शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर मर जाए तो समझो खेल खत्महैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.