scriptशौक पूरे करने को दिया था लूट को अंजाम, 17 दिन बाद ही जोधपुर से धरे गए दोनों आरोपी | The robbery was done to fulfill the hobby, after 17 days both the accu | Patrika News

शौक पूरे करने को दिया था लूट को अंजाम, 17 दिन बाद ही जोधपुर से धरे गए दोनों आरोपी

locationजालोरPublished: Aug 03, 2022 09:11:28 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– आरोपियों को पुलिस ने जोधपुर से दस्तयाब किया, जहां से वे फरार होने वाले थे

- आरोपियों को पुलिस ने जोधपुर से दस्तयाब किया, जहां से वे फरार होने वाले थे

– आरोपियों को पुलिस ने जोधपुर से दस्तयाब किया, जहां से वे फरार होने वाले थे

जालोर/ बागोड़ा. बागोड़ा में मेडिकल शॉप से पिस्टल दिखाकर 92 हजार की लूट वारदात में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी लूट की घटना को अंजाम देकर भागने में सफल हो गए थे। वारदात के बाद एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में बागोड़ा थाना प्रभारी छत्तरसिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। वारदात के बाद पुलिस ने संदिग्धों के बारे में पड़ताल शुरु की। साथ ही अलग अलग सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इधर, तकनीकी सहायता भी ली गई। जिसके आधार पर पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी मुन्नाराम उर्फ मोहनराम पुत्र जगमालाराम जाट निवासी सोबड़ावास पुलिस थाना बागोड़ा व नागजीराम पुत्र मेघाराम कलबी निवासी लूणवा जागीर थाना गुड़ामालानी को दस्तयाब किया गया। पूछताछ में वारदात कबूलने पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी घटना के बाद से लगातार फरार थे और अन्य राज्य में जाने के फिराक में थे।
शौक पूरे करने के लिए लूटे थे रुपए
प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने अपनी जरुरतें और शौक मौज पूरे करने के लिए इस लूट को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपियों से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, पिस्टल व लूटे रुपए बरामदगी के प्रयास कर रही है।
सीसीटीवी कैमरों से बचते हुए निकले आरोपी
आरोपियों को कस्बे में जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की लोकेशन की जानकारी थी। वे इन कैमरों से बचते हुए श्मशान के रास्ते से भागने में सफल हो गए थे, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।
यह रहे पुलिस टीम में शामिल
पुलिस टीम में थानाधिकारी छत्तरसिंह के साथ एएसआई बहादुर खान, कांस्टेबल सेवाराम, मंगलाराम, भगीरथ राम, डालूराम, अशोक कुमार सहित एसपी ऑफिस से छत्रपाल सिंह का विशेष सहयोग रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो