पानी लेकर लौट रहे युवक का पैर फिसला, तालाब में डूबा

पानी लेकर लौट रहे युवक का पैर फिसला, तालाब में डूबा

Jitesh kumar Rawal | Updated: 18 Aug 2019, 07:23:07 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan.news

चादराई में आरओ प्लांट से लौट रहा था युवक, ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला बाहर


आहोर. थाना क्षेत्र के चांदराई में रविवार को एक युवक तालाब में डूब गया। वह तालाब के समीप स्थित आरओ प्लांट पर पानी भरने गया था। वापस लौटते समय अचानक पैर फिसल गया तथा तालाब में गिर गया। काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला जा सका।
जानकारी के अनुसार गांव में मुकेशकुमार पुत्र गणेशाराम प्रजापत सवेरे तालाब के समीप स्थित आरओ प्लांट पर गया था। यहां से पानी भरकर तालाब किनारे होते हुए वापस लौट रहा था। उसका अचानक पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गया। वहां पानी भर रही महिलाओं ने तुरंत इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। लोग मौके पर पहुंचे तथा तालाब में युवक की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद युवक को तालाब में से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर एसआई पबाराम मीणा मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे। आहोर के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।


पत्रिका अलर्ट
जैसा कि क्षेत्र के गांवों में लगातार तीन दिन बारिश होने के कारण नदी, नालों, तालाबों, नाडिय़ों समेत विभिन्न जल स्रोतों में पानी की अच्छी आवक हुई है। बरसाती पानी की आवक से ये लबालब हो गए है। ऐसे में बच्चों समेत युवाओं का इनके पास जाना घातक साबित हो सकता है। माता-पिता व अभिभावक अपने बच्चों को इनके पास नहीं जाने दे तथा इनसे दूर रखे। ग्रामीणों को भी विशेष एहतियात बरतने की आवश्यकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned