पादरली मेंं छह दिनों के अन्तराल में छह जगहों पर चोरों ने ताले तोडकऱ की सेंधमारी

क्षेत्र के पादरली में मात्र छह दिनों के अंतराल में चोरों ने गांव में अलग-अलग छह जगहों पर ताले तोडकऱ सेंधमारी की। गांव में बुधवार को जहां चोरों ने दिनदहाड़े एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वहीं रात्रि में तीन मकानों के ताले तोडकऱ सेंधमारी की

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 19 Mar 2021, 09:58 AM IST

आहोर. क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। क्षेत्र के पादरली में मात्र छह दिनों के अंतराल में चोरों ने गांव में अलग-अलग छह जगहों पर ताले तोडकऱ सेंधमारी की। गांव में बुधवार को जहां चोरों ने दिनदहाड़े एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वहीं रात्रि में तीन मकानों के ताले तोडकऱ सेंधमारी की। इधर, गांव में लगातार एक के बाद एक हो रही चोरियों को लेकर ग्रामीणों में भय व रोष व्याप्त है। गौरतलब है कि चोरों ने गांव मेंं बीते शुक्रवार की रात दो मकानों में सेंधमारी की थी। चोर मकानों से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी समेत अन्य सामान चुराकर ले गए थे। वहीं चोरों ने यहां वागर सेरी निवासी रामपुरी पुत्र भेरपुरी गोस्वामी के घर से बुधवार सुबह चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें चोर सोने की कंठी, कान के झुमके, हाथ की लोंगरी, सोने की चेन, सोने की अंगूठी व नाक की फीणी समेत लगभग 6 से 7 तोला सोने के जेवरात ले उड़े। वारदात के समय रामपुरी की मां बस्ती में गई हुई थी। जबकि उसकी पत्नी बच्चों को स्कूल छोडऩे गई हुई थी। इसी दरम्यान चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहीं रात्रि में चोरों ने गांव में देवीचंद जैन, हेमाराम चौधरी, सोलंकी किशनसिंह जेठूसिंह राजपूतों का वास के सूने मकानों में ताले तोडकऱ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। तीनों मकान मालिक व्यापार के कारण दिसावर रहते हैं।
छह दिन पहले हुई चोरी की चल रही जांच
पादरली में शुक्रवार रात्रि में चोरों ने दो मकानों में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी पुलिस जांच में जुटी हुई है। इसी दरम्यान चोरों ने गांव में ही अन्य चार जगह चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। गांव में लगातार हो रही चोरियों को लेकर ग्रामीणों में भय व रोष व्याप्त है।
पिछली चोरियों में पुलिस के हाथ खाली
चोरी की कई पुरानी वारदातों में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। छह दिन पूर्व गांव के हनुमान गली में दो घरों में चोरी की वारदात हुई थी, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। इससे पहले भी मुख्य मार्ग पर एक साथ तीन घरों के ताले तोडकऱ लाखों की चोरी हुई थी, लेकिन अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नही लगा है।
पुलिस कार्रवाई से घबराए चोर, घर के पीछे बाड़े में फेंके सोने के जेवरात...
थाना क्षेत्र के पादरली में बुधवार सवेरे एक मकान में दिनदहाड़े चोरी की वारदात के बाद पुलिस की कार्रवाई से चोर घबराते हुए चुराए गए सोने के जेवरात मकान के पीछे बाड़े में फेंक दिए। जहां से पुलिस ने सोने के जेवरात बरामद किए गए। थाना प्रभारी घेवरसिंह ने बताया कि बुधवार सवेरे गांव में स्थित सुमटीदेवी पत्नी भैरूपुरी गोस्वामी के मकान में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की थी। चोर मकान से पेटी का ताला तोडकऱ सोने की कंठी, टीका, नोंगरी, झुमके, चैन, अगूंठी व नाक की बाली चुराकर ले गए। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। इधर, पुलिस कार्रवाई से घबराते हुए चोर चुराए गए सोने के जेवरात सुमटीदेवी के मकान के पीछे पशुओंं के बाड़े में फेंक गए। जिन्हें पुलिस ने बरामद कर उनकी तलाश शुरू की।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned